Joining से पहले शिकायतकर्ता बनकर आधी रात थाने पहुंचे SP, मचा हड़कंप

Edited By Ekta, Updated: 29 Jan, 2019 04:47 PM

sirmaur police station sp

सिरमौर पुलिस स्टेशन में उस समय हड़कंप मचा जब अपने महकमे की कार्यप्रणाली जांचने के लिए ज्वाइनिंग से पहले ही जिला के नए पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा खुद एक शिकायतकर्ता बनकर आधी रात को थाने पहुंच गए। दरअसल उनका मकसद था कि कैसे पुलिसकर्मी रात को...

नाहन (सतीश): सिरमौर पुलिस स्टेशन में उस समय हड़कंप मचा जब अपने महकमे की कार्यप्रणाली जांचने के लिए ज्वाइनिंग से पहले ही जिला के नए पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा खुद एक शिकायतकर्ता बनकर आधी रात को थाने पहुंच गए। दरअसल उनका मकसद था कि कैसे पुलिसकर्मी रात को शिकायतकर्ताओं से व्यवहार करते हैं। सादे लिबास में फरियादी बनकर पच्छाद थाना परिसर पहुंचे एसपी ने बाकायदा मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने की बात कही। पुलिस कर्मियों के सवाल-जवाब से संतुष्ट होने पर एसपी वापस चले गए। 
PunjabKesari

थाने में मौजूद जिस पुलिस कर्मी ने शिकायत दर्ज की उसे मालूम नहीं था कि यह जिला के नए पुलिस कप्तान है। हालांकि जब पुलिस अधीक्षक जाने लगे तो गश्त पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन्हें पहचान लिया जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस कर्मी की कार्यप्रणाली पर एसपी ने संतुष्टि जताई। नवनियुक्त एसपी ने कहा कि सिरमौर जिला में वह बतौर सजग प्रहरी बनकर अपनी सेवाएं देंगे।
PunjabKesari

उन्होंने कहा अधिक से अधिक लोगों के साथ तालमेल बिठाया जाएगा ताकि लोगों का पुलिस पर विश्वास बना रहे। 2008 बैच के आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा ने इससे पहले 20 वर्ष तक इंटेलिजेंस में सेवाएं दी हैं। 1990 से 1995 तक उन्होंने वन विभाग में बतौर रैंजर भी सेवाएं दी हैं। सिरमौर के एसपी रोहित मालपानी की बद्दी में तैनाती होने के बाद एसपी अजय कृष्ण शर्मा को सिरमौर जिले की कमान दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!