शांता का वीरभद्र पर बड़ा हमला, बोले-6 बार CM बनने वाले ने एक भी सीमैंट प्लांट नहीं लगाया

Edited By Vijay, Updated: 12 May, 2019 07:11 PM

shanta big attack on virbhadra singh

वीरभद्र सिंह प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री बने लेकिन वह राज्य में एक भी सीमैंट प्लांट स्थापित नहीं कर सके जबकि मुझे 2 बार थोड़े-थोड़े समय के लिए प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका मिला तो इसी दौरान मैंने प्रदेश में 2 सीमैंट प्लांट स्थापित करवाए। पूर्व...

चम्बा (विनोद): वीरभद्र सिंह प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री बने लेकिन वह राज्य में एक भी सीमैंट प्लांट स्थापित नहीं कर सके जबकि मुझे 2 बार थोड़े-थोड़े समय के लिए प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका मिला तो इसी दौरान मैंने प्रदेश में 2 सीमैंट प्लांट स्थापित करवाए। पूर्व मुख्यमंत्री व कांगड़ा-चम्बा के निवर्तमान सांसद शांता कुमार ने अपने संबोधन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें यह प्रण लिया है कि जब तक चम्बा में सिकरीधार सीमैंट प्लांट नहीं लग जाता है तब तक मैं चम्बा आता-जाता रहूंगा क्योंकि मेरे जीवन का यह लक्ष्य है।

कपूर के सांसद बनने के बाद बतौर असिस्टैंट सांसद बनकर करेंगे कार्य

उन्होंने कहा कि इस सीमैंट प्लांट को लगवाने के लिए वह किशन कपूर के सांसद बनने के बाद उनके बतौर असिस्टैंट सांसद बनकर इस दिशा में कार्य करने से गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भले वर्तमान में जिला चम्बा देश में एस्पिरेशनल 115 जिलों की सूची में शुमार है लेकिन चम्बा जिला जल्द ही प्रदेश का सबसे खुशहाल जिला होगा क्योंकि सीमैंट कारखाना लगने के साथ-साथ केंद्र से जो 85 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं, उससे जिला चम्बा का विकास तेजी से होगा।

कभी बेटे तो कभी पौते के नाम वोट मांगते हैं सुखराम

उन्होंने सुखराम को दल-बदलू कहते हुए कहा कि वह कभी अपने बेटे के नाम पर तो कभी अपने पोते के नाम पर वोट मांगते हैं, क्योंकि उन्हें अपने घर व परिवार के अलावा और कुछ दिखता नहीं है। अब प्रदेश की जनता सयानी हो चुकी है तो साथ ही मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद व भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा फिर से लोगों का विश्वास हासिल कर संसद में पहुंचेंगे। उन्होंने किशन कपूर को ईमानदार छवि का नेता बताते हुए उनके पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!