गुड़िया मामले की जांच में देरी पर फूटा SFI का गुस्सा, जमकर की नारेबाजी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Dec, 2017 08:03 PM

sfi s anger over delay in investigation of doll case fierce sloganeering

हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित गुड़िया मामले की जांच में हो रही देरी पर वीरवार को आनी के राजकीय महाविद्यालय हरिपुर में एस.एफ.आई. छात्र संगठन ने धरना-प्रदर्शन किया।

आनी: हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित गुड़िया मामले की जांच में हो रही देरी पर वीरवार को आनी के राजकीय महाविद्यालय हरिपुर में एस.एफ.आई. छात्र संगठन ने धरना-प्रदर्शन किया। छात्र संगठन ने इस दौरान नारेबाजी कर गुड़िया के हत्यारों को जल्द पकडऩे की मांग की ताकि गुड़िया के हत्यारों को सजा मिल सके। एस.एफ .आई. के अध्यक्ष गुमान ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करने वाले गुड़िया रेप व हत्याकांड से छात्र वर्ग दुखी है। इस केस की जांच हिमाचल प्रदेश पुलिस व सी.बी.आई. कर रही है परंतु समय बीतता जा रहा है तथा आज तक मुख्य आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। हैरानी की बात है कि अभी तक कोई ठोस सबूत भी नहीं मिल पाए हैं। हिमाचल प्रदेश पुलिस व सी.बी.आई. इस मामले में पंगु साबित हो रहे हैं।

स्कूल व कालेज में पढ़ने वाली छात्राएं नहीं सुरक्षित
छात्र संगठन के अनुसार हिमाचल प्रदेश में स्कूल व कालेज में पढ़ने वाली छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। कभी भी किसी छात्रा के साथ रेप व हत्या जैसी वारदातें होती रहेंगी। छात्र संगठन ने हिमाचल प्रदेश की नई भाजपा सरकार से मांग की है कि गुड़िया केस को जल्द सुलझाया जाए और हिमाचल प्रदेश में गांव से लेकर शहर तक सभी छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। संगठन ने निर्णय लिया है कि इस बारे छात्र संगठन रैली व धरना-प्रदर्शन शुरू करेंगे। इस विरोध प्रदर्शन में एस.एफ.आई. के सभी सदस्य शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!