सीएम जयराम की दूसरी रिपोर्ट भी आई, जानिए क्या है रिपोर्ट में

Edited By prashant sharma, Updated: 28 Jul, 2020 02:53 PM

second report of cm jayaram also came know what is in the report

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी मंगलवार दोपहर को आ गई है। इसके पहले सीएम की पहली कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

शिमला : हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी मंगलवार दोपहर को आ गई है। इसके पहले सीएम की पहली कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मंगलवार को सीएम की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नाहन विधानसभा के विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ व शिलान्यास करते हुए दी। उन्होंने कहा कि अभी-अभी जो रिपोर्ट आई है, उसमें बताया गया है कि ये नेगिटिव है। सेल्फ क्वारंटाइन चल रहे सीएम जयराम ठाकुर का सप्ताहभर के भीतर दूसरी मर्तबा कोरोना टेस्ट हुआ है। इससे पहले बुधवार को सीएम जयराम ठाकुर व परिजनों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई थी। 

सीएम ऑफिस के कोरोना की चपेट में आने के बाद ही उनका व परिजनों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। याद रहे कि बीते बुधवार को मंडी में पॉजिटिव पाया गया बीजेपी का युवा नेता शिमला में सीएम जयराम ठाकुर से मिलने के साथ-साथ उनके दफ्तर व आवास में भी गया था। उसके बाद से ही सीएम जयराम ने स्वयं को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया था। इस बीच, हिमाचल प्रदेश सचिवालय में सीएम कार्यालय के उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शिमला के ब्रॉकहास्ट में चार सरकारी कॉलोनियां सील कर दी गई हैं। यहां सीएम के कोरोना पॉजिटिव पाए गए उप सचिव और अन्य अफसरों के सरकारी आवास हैं। सचिवालय के पुराने भवन में किसी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश की अनुमति नहीं है। अधिकारी भी नए भवन से कामकाज निपटा रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!