पंजाब व हिमाचल पुलिस ने डमटाल के जंगल में चलाया सर्च ऑप्रेशन, जानिए क्यों

Edited By Vijay, Updated: 11 Aug, 2020 09:52 PM

search operation of punjab and himachal police in dumtal forest

डमटाल के गांव भदरोया में बीते दिनों मिले हैंड ग्रेनेड के चलते पंजाब और हिमाचल की पुलिस संयुक्त तौर पर कार्रवाई करते हुए डमटाल व पठानकोट के आसपास का क्षेत्र पूरी तरह से खंगाल रही है।

डमटाल (ब्यूरो): डमटाल के गांव भदरोया में बीते दिनों मिले हैंड ग्रेनेड के चलते पंजाब और हिमाचल की पुलिस संयुक्त तौर पर कार्रवाई करते हुए डमटाल व पठानकोट के आसपास का क्षेत्र पूरी तरह से खंगाल रही है। इसके चलते मंगलवार को जिला कांगड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार, पंजाब पुलिस के जिला पठानकोट के एडिशनल एसपी हेमपुष्प और डीएसपी राजिंद्र मन्हास व डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया के नेतृत्व में सैंकड़ों पुलिस कर्मियों ने डमटाल के जंगल का चप्पा-चप्पा छाना।

भदरोया गांव में हैंड ग्रेनेड मिलने से जिला पठानकोट और कांगड़ा पुलिस हाई अलर्ट पर हैं। मंगलवार को दोनों राज्यों की पुलिस ने पंजाब और हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्र पूरी तरह से खंगाले और डमटाल के जंगल में भी छानबीन की। हालांकि पुलिस को ऐसी कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। पुलिस के सारा दिन चले तलाशी अभियान में 50 से अधिक पुलिस कर्मियों ने इस ऑप्रेशन में भाग लिया।

पठानकोट एयरबेस साथ होने और 15 अगस्त समीप होने के चलते दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है। एडीशनल एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पठानकोट की पुलिस के साथ संयुक्त तौर पर डमटाल क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया है। उन्होंने कहा कि लोग भयभीत न हों। हिमाचल पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है और डमटाल क्षेत्र में पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!