घुमारवीं में SDM ने चेताए दुकानदार, वाहनों की लोडिंग-अनलोडिंग का समय भी निर्धारित

Edited By Vijay, Updated: 04 Mar, 2020 10:38 PM

sdm in ghumarvin

घुमारवीं में गांधी चौक से लेकर नगर परिषद के कार्यालय प्रांगण तक लगभग आधा किलोमीटर लंबी सड़क पर दिन-प्रतिदिन लग रहे जाम और दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान के आगे सामान लगाने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने हेतु सड़क का निरीक्षण एसडीएम घुमारवीं शशिपाल शर्मा...

घुमारवीं (ब्यूरो): घुमारवीं में गांधी चौक से लेकर नगर परिषद के कार्यालय प्रांगण तक लगभग आधा किलोमीटर लंबी सड़क पर दिन-प्रतिदिन लग रहे जाम और दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान के आगे सामान लगाने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने हेतु सड़क का निरीक्षण एसडीएम घुमारवीं शशिपाल शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस निरीक्षण के दौरान सहायक पुलिस अधीक्षक सृष्टि पांडे, नगर परिषद अध्यक्ष राकेश चोपड़ा व व्यापार मंडल अध्यक्ष हेमराज सांख्यान भी उपस्थित थे। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने दुकानदारों से कहा कि सड़क पर दुकान का सामान न लगाएं ताकि पैदल चलने वालों को परेशानियों का सामना न करना पड़े और सड़क पर जाम न लग पाए और आवागमन बना रहे।

उन्होंने पुलिस और नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समय-समय पर बाजार का निरीक्षण करते रहें और अगर कोई दुकानदार दुकान से बाहर सामान रखता है तो उस पर नियमानुसार सख्त कार्रवाई करें। इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि इस सड़क पर वाहनों की लोडिंग व अनलोडिंग करने के लिए 6 स्थानों को चिन्हित किया गया है, जहां पीली पट्टी भी लगाई जाएगी तथा लोडिंग व अनलोडिंग करने के लिए समय भी निर्धारित किया गया है। लोडिंग व अनलोडिंग करने का समय दिन में 11 से 2 बजे तक और शाम साढ़े 5 से सुबह 8 बजे तक रहेगा।

उन्होंने बताया कि लोडिंग व अनलोडिंग के लिए चयनित स्थानों और निर्धारित समयावधि को अधिसूचित करने के लिए डीसी बिलासपुर को प्रस्तावना भेजी जा रही है। डीसी बिलासपुर द्वारा लोडिंग व अनलोडिंग के लिए चयनित स्थानों और निर्धारित समयावधि को अधिसूचित करने के बाद अनधिकृत स्थानों व समय पर लोडिंग व अनलोडिंग करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!