नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, स्मैक-चरस व शराब सहित 5 युवक गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 10 Apr, 2018 01:09 AM

screws on drug smuggler five arrested with smack hashish and alcohol

मंडी जिला में सोमवार को पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत 5 युवकों को चरस, स्मैक व शराब सहित दबोचा गया है। सुंदरनगर शहर में सोमवार को पुलिस टीम ने शहर के बहुतकनीकी कालेज गेट, सलाह वार्ड में पैट्रोल पंप और पुंघ वार्ड में पैदल जा रहे...

सुंदरनगर: मंडी जिला में सोमवार को पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत 5 युवकों को चरस, स्मैक व शराब सहित दबोचा गया है। सुंदरनगर शहर में सोमवार को पुलिस टीम ने शहर के बहुतकनीकी कालेज गेट, सलाह वार्ड में पैट्रोल पंप और पुंघ वार्ड में पैदल जा रहे युवकों से चरस और स्मैक बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने शहर में शक के आधार पर खुराहल निवासी अमित कुमार पुत्र मस्तराम की तलाशी लेने पर उससे 23 ग्राम चरस, ध्वाल निवासी विक्की कुमार पुत्र रमेश कुमार के कब्जे से 19 ग्राम चरस और बरमाणा निवासी संजीव कुमार पुत्र धनसिंग से एक ग्राम स्मैक बरामद की है। 


एक अन्य घटना में चुरड़ पंचायत में ध्वाली गांव में छापेमारी की गई जहां पुलिस ने इंद्र सिंह के कब्जे से 37,500 एम.एल. देसी शराब बरामद की है। सुंदरनगर पुलिस थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि 3 युवक कालेज गेट और छात्रावास के दायरे में नशे की सप्लाई लेकर आए हुए पकड़े गए। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!