भोरंज के बधानी में निशानदेही के दौरान राजस्व कर्मचारियों से हाथापाई व गाली-गलौच

Edited By Vijay, Updated: 17 Feb, 2021 10:21 PM

scramble and abuse from revenue employees

उपमंडल भोरंज के तहत आने वाले कस्बे दलालड़ (बधानी) में निशानदेही करने गई राजस्व विभाग की टीम पर 2 स्थानीय ग्रामीणों व महिला द्वारा हाथापाई, गाली-गलौच व धक्का-मुक्की की गई। कार्रवाई करते हुए भोरंज पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भोरंज (रवि): उपमंडल भोरंज के तहत आने वाले कस्बे दलालड़ (बधानी) में निशानदेही करने गई राजस्व विभाग की टीम पर 2 स्थानीय ग्रामीणों व महिला द्वारा हाथापाई, गाली-गलौच व धक्का-मुक्की की गई। कार्रवाई करते हुए भोरंज पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। भोरंज पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 14 फरवरी रविवार को वह अपनी विभागीय टीम के साथ दलालड़ कस्बे में हलका पटवारी तरक्बाड़ी सुनील कुमार व 2 अन्य विभागीय अंशकालीन कर्मचारियों के साथ कस्बे मेें धर्मचंद व अनिल कुमार की निशानदेही करने गए थे।

पंचायत प्रतिनिधियों के सामने हुई वारदात

निशानदेही के दौरान जब पत्थर बन्नाजात करने लगे तो मौके पर मौजूद राजीव राणा पुत्र प्रभदयाल, अनिल कुमार पुत्र भूप सिंह व कृष्णी देवी पत्नी स्व. प्रभदयाल ने उनके साथ गाली-गलौच, धक्का-मुक्की व हाथापाई शुरू कर दी। राजेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना के समय बधानी पंचायत के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि घटना की सारी जानकारी लिखित रूप में तहसीलदार भोरंज को भी दे दी है।

एसएचओ को कार्रवाई के लिए भेजा मामला : नायब तहसीलदार

नायब तहसीलदार भोरंज रती राम का कहना है कि उक्त व्यक्तियों ने निशानदेही के दौरान कर्मचारियों से हाथापाई, धक्का-मुक्की व गाली-गलौच किया है। उन्होंने बताया कि कानूनगो राजेन्द्र कुमार की शिकायत को एसएचओ भोरंज को कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने बारे भेज दिया गया है। 

कानूनगो की शिकायत पर मामला दर्ज : एसएचओ

थाना प्रभारी भोरंज सीआर चौधरी का कहना है कि कानूनगो भोरंज राजेन्द्र कुमार की शिकायत पर उक्त तीनों लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 353, 504, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!