ऊना में गरजे SBI के अधिकारी, शहर में रैली निकाल सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Edited By kirti, Updated: 26 Dec, 2018 01:34 PM

sbi officials in una need

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक संगठन (यू.एफ.बी.यू.) के आह्वान पर जिला मुख्यालय स्थित समस्त सरकारी क्षेत्र के वाणिज्य बैंकों के कर्मचारियों व अधिकारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय हड़ताल की। इससे बैंकों की सभी शाखाएं पूणतय बंद रही। किसी भी शाखा...

ऊना(सुरेन्द्र) : यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक संगठन (यू.एफ.बी.यू.) के आह्वान पर जिला मुख्यालय स्थित समस्त सरकारी क्षेत्र के वाणिज्य बैंकों के कर्मचारियों व अधिकारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय हड़ताल की। इससे बैंकों की सभी शाखाएं पूणतय बंद रही। किसी भी शाखा में कोई भी कार्य नहीं हुआ। स्थानीय बैंकों के सभी कर्मचारी व अधिकारी भारतीय स्टेट बैंक बस स्टैंड ऊना के प्रांगण में इकट्ठे होकर रैली निकाली और केन्द्रीय सरकार व प्रबंधक के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन व नारेबाजी की।

वेतन को जल्द से जल्द बढ़ाया जाए

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ के हिमाचल इकाई के सहायक महासचिव अंजन केशव, सचिव ऊना अंजनी शर्मा व कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय सचिव विजय कुमार शर्मा, पी.एन.बी प्रधान डी.के. संधू, सचिव मुकेश दुरेज, उप महासचिव पी.एन.बी कर्मचारी संघ हिमाचल उमेश ठाकुर ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक और विजया बैंक के विलय के खिलाफ सरकार के फैसले का विरोध, जल्द से जल्द कॉर्पोरेट डिफॉल्टर्स से ऋण की अदायगी करवाने के लिए सरकार द्वारा ठोस कदम उठाए जाएं। बैंक के विलय तथा मिश्रण से खराब ऋण ठीक नहीं होंगे। वेतन को जल्द से जल्द बढ़ाया जाए।

बैंक ग्राहकों को असुविधा हुई

बैंकों से शमशेर लाल, सुभाष सिंह, अमित श्रीवास्तव, संजीव ठाकुर, संजीव राणा, अजय सैनी, जनमीत, सुनील कुमार, राजकुमार, हिमांशु राणा, त्रिभुजन कंवर, बलराज, तरसेम लाल, कर्मचारी नेता विजय कुमार शर्मा ने कहा कि हमारे बैंक ग्राहकों को जो असुविधा हुई है उसकेलिए हमें खेद है उसकी सारी जिम्मेदारी केन्द्रीय सरकार और प्रबंधक की है। सचिव ऊना अंजनी शर्मा ने कहा कि यदि सरकार व प्रबंधक ने अपना दृष्टिकोण नहीं बदला तो बैंकों का कार्य ठप्प करने पर विवश होना पड़ेगा। इस मौके पर विभिन्न बैंकों के कर्मचारी व अधिकारी विरोध प्रदशर्न में शामिल हुए।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!