शिकायत सुनने गए पुलिस कर्मी पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी मौके से फरार

Edited By Kuldeep, Updated: 09 Jul, 2018 10:16 PM

sarkaghat police person ax assault accused absconding

अपनी मां को तंग कर आत्महत्या करने की धमकी देने वाला एक युवक पुलिस हैड कांस्टेबल पर कुल्हाड़ी तान लैंटर से छलांग लगाकर मौके से भाग गया। मामला सरकाघाट की जहमत पंचायत का है।

सरकाघाट: अपनी मां को तंग कर आत्महत्या करने की धमकी देने वाला एक युवक पुलिस हैड कांस्टेबल पर कुल्हाड़ी तान लैंटर से छलांग लगाकर मौके से भाग गया। मामला सरकाघाट की जहमत पंचायत का है। एक महिला ने बीती रात हटली पुलिस चौकी के प्रभारी को फोन कर बताया कि उसका लड़का नशे में धुत्त है और वह रसोईघर में घुसकर बर्तन तोडऩे लगा है तथा उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला की शिकायत पर चौकी प्रभारी ने एक मुख्य आरक्षी और एक होमगार्ड के जवान को घटनास्थल पर भेजा।


हैल्मेट ने बचाई पुलिस कर्मी की जान
जब वे शिकायतकर्ता के घर पहुंचा तो आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन पुलिस के पास आने की बजाय उसने अपने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और पुलिस कर्मी पर वार करने के लिए दौड़ा। उसे अपनी ओर आता देख पुलिस कर्मी ने अपने सिर पर हैल्मेट पहन लिया और उसके वार से बच गया। जब पुलिस ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह कमरे में घुस गया और अंदर से आत्महत्या करने की धमकी देने लगा तो पुलिस ने दरवाजा तोडऩे की कोशिश की और अचानक  युवक अंदर से कुल्हाड़ी लेकर बाहर आ गया तथा लैंटर से छलांग लगाकर मौके से भाग गया। पुलिस कर्मी ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।
 

आरोपी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा : डी.एस.पी.
 डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने कहा कि आरोपी ने हैड कांस्टेबल चमन लाल पर कुल्हाड़ी से हमला करने की कोशिश की और अभी मौके से फरार है। आरोपी के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 353, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी हिरासत में होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!