पहाड़ी से गिरी चट्टान HRTC बस से टकराई, बड़ा हादसा टला

Edited By Vijay, Updated: 25 Sep, 2018 09:22 PM

rock collided from hrtc bus big accident defers

प्रदेश भर में पिछले 3 दिनों की भारी बरसात के बाद कई स्थानों पर जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। हालांकि 3 दिनों की बारिश के बाद मंगलवार को मौसम साफ बना रहा है लेकिन भू-स्खलन के कारण नुकसान अभी भी जारी है।

कुमारसैन: प्रदेश भर में पिछले 3 दिनों की भारी बरसात के बाद कई स्थानों पर जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। हालांकि 3 दिनों की बारिश के बाद मंगलवार को मौसम साफ बना रहा है लेकिन भू-स्खलन के कारण नुकसान अभी भी जारी है। उपमंडल कुमारसैन की कोटगढ़ उपतहसील में भी भू-स्खलन के कारण एक बस से चट्टान टकरा गई। हालांकि किसी भी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया। मिली जानकारी के अनुसार उपतहसील कोटगढ़ के भुट्टी में मंगलवार को एच.आर.टी.सी. की बस में पहाड़ी से गिरी एक चट्टान टकरा गई, जिस कारण से बस के शीशे टूट गए व बस को भारी नुक्सान पहुंचा। गनीमत ये रही कि चट्टान बस के ऊपर नहीं गिर अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था।
PunjabKesari
बस के एक ओर के शीशे हुए चकनाचूर
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार करीब 6 बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस रामपुर से कुमारसैन वाया नारकंडा जा रही थी कि भुट्टी में अचानक पहाड़ी से एक बड़ी चट्टान बस में टकरा गई, जिस कारण से बस में बैठे यात्री घबरा गए। चट्टान के टकराने से बस के एक ओर के शीशे टूट गए व बस को काफी नुक्सान भी हुआ। बस में करीब 18 से 20 यात्री स्वार थे। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे व बस में स्वार यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। गनीमत रही कि किसी भी यात्री को कोई गंभीर चोट नहीं लगी। सूचना मिलते ही एस.आर.टी.सी. रामपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक गुरबचन सिंह मौके पर पहुंचे व राहत कार्य का जायजा लिया।
PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!