पहाड़ी दरकने से रौड़ी-छामला सम्पर्क मार्ग 3 दिन से बंद

Edited By Simpy Khanna, Updated: 22 Aug, 2019 12:14 PM

road closed due to hill crossing

ग्राम पंचायत दाड़लाघाट का रौड़ी-छामला सम्पर्क मार्ग पिछले तीन दिनों से बंद है। इस मार्ग पर भारी वर्षा के कारण पहाड़ी दरक गई थी। इस कारण इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद है।

अर्की (सुरेन्द्र): ग्राम पंचायत दाड़लाघाट का रौड़ी-छामला सम्पर्क मार्ग पिछले तीन दिनों से बंद है। इस मार्ग पर भारी वर्षा के कारण पहाड़ी दरक गई थी। इस कारण इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद है। यहां तक कि इस मार्ग से कई गांवों के लोग रोजाना पैदल सफर करते हैं। उन्हें भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दाड़ला पंचायत के पूर्व सदस्य जगदीश शर्मा ने बताया कि मार्ग बंद रहने के कारण ग्रामीणों को बेहद कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि हालत यह हो गई है कि यदि गांव में कोई व्यक्ति बीमार हो जाए तो उसे अस्पताल पहुंचाना भी मुश्किल है। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि इस सम्पर्क मार्ग को यातायात के लिए खोला जाए।
PunjabKesari

जडोवा में भी दरक रही है पहाड़ी

ग्राम पंचायत मान के उपप्रधान बृज लाल ने बताया कि भारी वर्षा होने से इस पंचायत के जडोवा गांव को खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने बताया कि जहां पंचायत में कई गांवों में नुक्सान हुआ है वहीं जडोवा गांव के ठीक ऊपर पहाड़ी दरक रही है तथा पत्थर गिर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यहां कभी भी कोई हादसा हो सकता है।गांव के लोग डर के साए में रह रहे हैं। पंचायत उपप्रधान ने सरकार से मांग की है कि समय रहते इस समस्या का समाधान किया जाए ताकि कोई अनहोनी घटना न हो।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!