अभी तो यह ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी है : नितिन गडकरी

Edited By Vijay, Updated: 01 May, 2019 08:12 PM

right now it is trailer the picture is still pending nitin gadkari

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याक्षी राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को जनजातीय जिला किन्नौर के सांगला में एक जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लम्बे शासन काल...

किन्नौर (विशेषर नेगी): हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याक्षी राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को जनजातीय जिला किन्नौर के सांगला में एक जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लम्बे शासन काल में अपने लोगों का ही विकास किया, जिस कारण गांव की जनता गरीब ही रह गई। उन्होंने कहा कि मोदी के 5 साल का शासन तो ट्रेलर मात्र था पिक्चर तो अभी बाकी है। मोदी की अगुवाई में केंद्र की भाजपा सरकार ने हर वर्ग का विकास और कल्याण किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल के 80 फीसदी विकास से जुड़े मुद्दे तो उनके विभागों से जुड़े हैं। हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र से रामस्वरूप शर्मा को चुन कर भेजो उसके बाद हिमाचल के विकास की बुलेटप्रूफ ट्रेन दौड़ेगी। ट्रेन में आगे उनके विभाग का इंजन व पीछे जयराम सरकार का इंजन लगा है जो रुकने वाली नहीं।
PunjabKesari, Nitin Gadkari Image

मोदी सरकार ने कांग्रेस के 50 सालों के काले चिट्ठों को साफ किया

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतवर्ष आजादी के 72 वर्षों बाद भी कई सुविधाओं से वंचित है। अधिकतर शासन कांग्रेस सरकार के होने से देश पिछड़ा है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी तक सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सबने गरीबी हटाने की बात की लेकिन देश में गरीबी नहीं हटी। अगर गरीबी हटी तो कांग्रेस के चेले-चपाटों की गरीबी हटी लेकिन 5 वर्षों में मोदी सरकार ने कांग्रेस के 50 सालों के काले चिट्ठों को साफ किया। उन्होंने कहा कि स्कूल है तो शिक्षा नहीं, शिक्षा है तो स्कूल नहीं ये दोनों हैं तो बिल्डिंग नहीं है। अस्पताल में डॉक्टर है तो नर्स नहीं, ये तीनों हैं तो दवाई नहीं, ऐसी दुर्दशा हुई है देश की, ऐसे में अभी के 5 साल के कार्यकाल में काफी विकास हुआ है पिछली सरकार की करतूतों को अभी साफ किया है। अब आने वाले 5 सालों में विकास की गति बढ़ेगी।
PunjabKesari, Nitin Gadkari Image

सांगला में टूरिज्म को दिया जाएगा बढ़ावा

उन्होंने सांगला में टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कही, जिससे हिमाचल में रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं और पर्यटन को बढ़ावा मिल सकता है।  इस मौके पर पूर्व विधायक किन्नौर तेजवंत सिंह नेगी, वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी, बीजेपी किन्नौर जिला अध्यक्ष विनय नेगी, जिला महामंत्री नरेंद्र नेगी, महेश्वर नेगी, परिषद अध्यक्ष टाशि यांगजेंन व युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील नेगी आदि मौजूद रहे।
PunjabKesari, Nitin Gadkari Image

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!