मंडी में BJP की आवासीय बैठक शुरू, इस लक्ष्य को पूरा करने पर हो रहा मंथन

Edited By Vijay, Updated: 16 Feb, 2019 06:32 PM

residential meeting of bjp start in mandi

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे हिमाचल प्रदेश में मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में मंडी संसदीय क्षेत्र के जिला मंडी के सदर मंडल की आवासीय बैठक का आयोजन मंडी में किया गया। सदर मंडल भाजपा की 2 दिवसीय आवासीय बैठक...

मंडी (नीरज): आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे हिमाचल प्रदेश में मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में मंडी संसदीय क्षेत्र के जिला मंडी के सदर मंडल की आवासीय बैठक का आयोजन मंडी में किया गया। सदर मंडल भाजपा की 2 दिवसीय आवासीय बैठक का शुभारंभ मंडी में सांसद रामस्वरूप ने किया। सांसद ने इस मौके पर कहा कि आवासीय बैठकों को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा करना है। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश से 4 सीटें भाजपा की झोली में जाएं इस बारे में बूथ स्तर तक ही नहीं बल्की पन्ना प्रमुखों तक सरकार की जनहितैषी नीतियों को पहुंचाने के बारे में भी विचार-विमर्श इस आवासीय बैठक में किया गया।
PunjabKesari

देश को मोदी की ही जरूरत 

सांसद ने इस मौके पर कहा कि देश को मोदी की ही जरूरत है व पार्टी और संगठन हर हाल में मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे। उन्होने कहा कि भाजपा केंद्र में अबकी बार 400 के पार के लक्ष्य पर कार्य कर रही है व आने वाले समय में निश्चित रूप से भाजपा इसे हासिल करके रहेगी। उन्होने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक के उपरांत रविवार को मंडी में ही भाजपा की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा व आगामी चुनावों के कार्यक्रमों के क्रियान्वन के बारे में चर्चा की जाएगी।
PunjabKesari

आवासीय बैठक में ये रहे मौजूद

मंडी में आयोजित भाजपा की सदर मंडल की आवासीय बैठक के पहले चरण में सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष, महामंत्री, प्रदेश सचिव पायल वैद्य सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। दूसरे चरण की बैठक रविवार को मंडी में ही आयोजित की जाएगी जिसमें भाजपा कार्यसमिति के सदस्यों के साथ सांसद व ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!