गायिकी का शौक रखने वालों के लिए खुशखबरी, मंडी में होगा हिमाचल का बड़ा Reality show

Edited By kirti, Updated: 08 Jun, 2019 03:22 PM

reality show

हिमाचल प्रदेश के कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए मंडी में दो संस्थाओं ने मिलकर एक बड़ा आयोजन करने का फैसला किया है। मंडी में जुलाई के अंत से हर रविवार को मंडी के सिनेमा हॉल में गायकी के कलाकारों की प्रतियोगिता होगी। इस इवेंट का नाम स्टडी ऑफ वायस...

मंडी(नीरज) : हिमाचल प्रदेश के कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए मंडी में दो संस्थाओं ने मिलकर एक बड़ा आयोजन करने का फैसला किया है। मंडी में जुलाई के अंत से हर रविवार को मंडी के सिनेमा हॉल में गायकी के कलाकारों की प्रतियोगिता होगी। इस इवेंट का नाम स्टडी ऑफ वायस रखा गया है जिसमें जीतने वाले एक कलाकार को एक लाख रुपये की नकद राशी और साथ में 4 वीडियो बना कर भी विभिन्न माध्यमों के तहत प्रसारण किया जाएगा। मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एनजीओ धियो मीडिया प्रोडक्शन के प्रबंध निदेशक व उड़ान इंडिया मानव सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश कुमार ने यह जानकारी सांझा की।
PunjabKesari
 

दिनेश कुमार ने बताया कि हिमाचल में पहली बार इतने बड़े स्तर के कार्यक्रमा का आयोजन करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होने बताया कि आडिशन के बाद चलने वाली गायिकी प्रतियोगिता के सभी राउंड में बड़े चैनलों की तर्ज पर आधुनिक सेट तैयार किए जाएंगे। उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए हिमाचल प्रदेश के अधिकतर जिलों में आडिशन लिए जाएंगे। इसके बाद मंडी के सिनेमा हाल में 5 राउंड तो फाइनल मुकाबला मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित करवाया जाएगा। उन्होने बताया कि प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण शुरू हो गए है, पंजिकरण शुल्क 400 रूपय रखा गया है और किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी इसमें हिस्सा ले सकते हैं।
PunjabKesari

प्रतियोगिता का पंजीकरण शुल्क www.hariomstudio.in पर आनलाइल दिया जा सकता है या फिर संस्था के खाते में भी जमा किया जा सकता है। प्रतियोगिता में हिन्दी, पहाड़ी, लोक गीत, पंजाबी व रैप/हिपहॉप सांग कैटेगरी में प्रतिभागी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में मार्गदर्शक व फाइनल मुकाबले में बतौर जज बालीवुड संगीत निर्देशक बालकृष्ण शर्मा रहेंगे। इसके साथ ही श्रोत वादक दीपक गौतम, रोहित ठाकुर जज की भुमिका निभाएंगे। दिनेश कुमार ने बताया कि वायस ऑफ स्टार के लिए आडिशन मंडी में 30 जून, बिलासपुर में 5 जुलाई, शिमला-किन्नौर में 7 जुलाई, सोलन-सिरमौर में 10 जुलाई, हमीरपुर-उना में 13 जुलाई, धर्मशाला-कांगड़ा व चंबा में 16 जुलाई, कुल्लू-लाहौल में 19 जुलाई को लिए जाएंगे, जबकि 21 जुलाई को मंडी में फिर से मैगा आडिशन का आयोजन किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में गगनेश, पंकज व अन्य भी मौजूद रहे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!