राठौर ने दिल्ली में पार्टी हाईकमान को सौंपी आक्रोश रैलियों की रिपोर्ट

Edited By Vijay, Updated: 16 Nov, 2019 10:47 PM

rathore submitted report of outrage rallies to high command

केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों, बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित की गई आक्रोश रैली की रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी हाईकमान को सौंप दी है।

शिमला (ब्यूरो): केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों, बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित की गई आक्रोश रैली की रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी हाईकमान को सौंप दी है। शनिवार को दिल्ली में आयोजित हुई बैठक में उन्होंने यह रिपोर्ट सौंपी। बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी के पदाधिकारियों, एआईसीसी के महासचिव, सचिव, सभी राज्यों के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष सहित अग्रणी संगठनों के प्रमुखों ने भाग लिया। बैठक में एआईसीसी महासचिव वेणुगोपाल के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल व पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने भी शिरकत की और पार्टी नेताओं को व्यापक दिशा-निर्देश जारी किए।

केंद्र सरकार के खिलाफ रैली करने का लिया निर्णय

इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री भी मौजूद रहे। बैठक में संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा की गई। इस दौरान सभी राज्यों के प्रदेशाध्यक्षों ने संगठन की गतिविधियों से जुड़ी रिपोर्ट भी प्रस्तुत की। सूचना के अनुसार बैठक में आगामी दिनों में केंद्र सरकार के खिलाफ रैली आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है।

बैठक में पढ़ाया एकजुटता का पाठ

सूचना के अनुसार बैठक में पार्टी नेताओं को एकजुटता का पाठ भी पढ़ाया गया है और सभी को साथ लेकर संगठन की मजबूती के लिए प्रभावी कदम उठाने के दिशा-निर्देश जारी किए गए। सूचना के अनुसार संगठन में निष्क्रिय चेहरों के स्थान पर नए चेहरों को भी आगे लाने पर चर्चा हुई। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने संपर्क करने पर बताया कि बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर संगठन की आगामी रणनीति तय की गई।

एआईसीसी ने थपथपाई प्रदेश कांग्रेस की पीठ

कांग्रेस प्रदेशाध्यक ने बताया कि इस दौरान उन्होंने प्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ आयोजित की गई आक्रोश रैलियों से संबंधित रिपोर्ट भी सौंपी। उन्होंने बताया कि बैठक में आक्रोश रैली को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए एआईसीसी ने प्रदेश कांग्रेस की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि देशभर में हिमाचल में ही आक्रोश रैली का शैड्यूल पूरा किया गया है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!