रणधीर मर्डर मामला : आरोपी दंपति ज्यूडीशियल रिमांड पर भेजा

Edited By Vijay, Updated: 20 Nov, 2018 10:32 PM

randhir murder case  accused couple sent on judicial remand

कंगती गांव में हुए 40 वर्षीय रणधीर मर्डर मामले में आरोपी दंपति को 4 दिन के पुलिस रिमांड के बाद आज फिर से कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी दंपति शेर सिंह और चुनी देवी को 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है।

कुल्लू (दिलीप): कंगती गांव में हुए 40 वर्षीय रणधीर मर्डर मामले में आरोपी दंपति को 4 दिन के पुलिस रिमांड के बाद आज फिर से कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी दंपति शेर सिंह और चुनी देवी को 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले मिले पुलिस रिमांड में आरोपी दंपति से घटनास्थल की निशानदेही करवाई गई और मृतक को पीटने के लिए जिस डंडे का प्रयोग किया गया था उसे बरामद किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मृतक रणधीर के सिर, बाजू और पैर में गंभीर चोटें लगी थीं, जिससे शरीर से खून बहने से उसकी मौत हो गई।

दंपति ने डंडे से बेरहमी से पीटा था रणधीर
पुलिस छानबीन में पता चला है कि रणधीर शराब पीकर अक्सर दंपति भाई-भाभी से लड़ाई करता था, जिससे दंपति तंग था और फोरलेन निर्माण में मिली राशि को खर्च करने को लेकर उसका कई बार भाई-भाभी के साथ झगड़ा होता रहता था। जिस दिन रात को रणधीर की मौत हुई थी, उस दिन रणधीर ने शराब पीकर झगड़ा किया और उसके बाद दंपति ने रणधीर की डंडे से बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई।

फोरलेन निर्माण में मिला मुआवजा था झगड़ा के कारण
एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि रणधीर के मर्डर मामले में पुलिस की तफ्तीश पूरी हो गई है और सिर्फ  एफ .एस.एल. लैब में भेजे साक्ष्य की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हंै। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दंपति से रणधीर को मारने के लिए प्रयोग किए गए डंडे की बरामदगी कर ली है। उन्होंने कहा कि झगड़ा करने का कारण फोरलेन निर्माण में मिला मुआवजा था। जिस दिन रणधीर की मौत हुई उस रात भी उसने नशे की हालत में तोडफ़ोड़ की थी, जिस पर दंपति ने उसे डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!