राजेंद्र राणा का मोदी पर वार, बोले-बातों में बिताया एक घंटा, प्रदेश के लुट गए करोड़ों रुपए

Edited By Vijay, Updated: 27 Dec, 2018 08:59 PM

rana s attack on modi one hour spent in talking robbed crores rupees of state

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने वीरवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान धर्मशाला में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मशाला रैली विकास के नाम पर पूरी तरह फ्लॉप...

सुजानपुर: सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने वीरवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान धर्मशाला में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मशाला रैली विकास के नाम पर पूरी तरह फ्लॉप रही। रैली में हिमाचल सरकार को मिला तो कुछ नहीं लेकिन सरकार ने करोड़ों करोड़ों रुपए गंवाए जरूर हैं। उन्होंने कहा कि पी.एम. मोदी ने हिमाचल को सिवाय गप्पें सुनाने के कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि धर्मशाला आकर हिमाचलियों के मन की बात जरा सी भी नहीं सुनी। इसके साथ ही हर मुद्दे को गप्प में ही टाल कर चले भी गए। वहीं सी.एम. जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री की इस गप्पशाला के लिए हिमाचली जनता के करोड़ों रुपए स्वाह कर दिए।

रोजगार की बजाय धाम के पकवानों जिक्र कर वापस लौटे मोदी

उन्होंने तीखा हमले करते हुए कहा कि लोगों को यह उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री हिमाचल के भविष्य में कोई रोजगार का स्वाद देंगे लेकिन जनता मोदी धाम के पकवानों दाल, खट्टा व मदरा आदि का जिक्र करके ही वापस लौट गए। राणा ने चिकोटी काटते हुए कहा कि पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल को सिर्फ  होम स्टे योजना का श्रेय देकर मोदी ने यह इशारा भी कर दिया कि अब धूमल और धूमल परिवार का भी होम स्टे ही चल रहा है। राणा ने कहा कि जो प्रधानमंत्री हिमाचल और हिमाचलियों की ङ्क्षचताओं को नहीं समझते हैं, वह समग्र देश की क्या चिंता करते होंगे, इसका अंदाजा धर्मशाला में उनके संबोधन से लगाया जा सकता है।

हिमाचली लोगों को है पी.एम. से ज्यादा ज्ञान

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पर्यटन के नाम पर बड़ी-बड़ी गप्पें मारने वाले पी.एम. को यह समझना चाहिए था कि उनसे ज्यादा ज्ञान हिमाचली लोगों को है। हिमाचल में रेल के नाम पर एक बार फिर से प्रदेश को झुनझुना हाथ में थमा कर मोदी चले गए। राणा ने कहा कि 4 सीटों की जीत का दावा करने वाली भाजपा 1-1 सीट की जीत को तरसेगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!