कांग्रेस सम्मेलन के बहाने राणा परिवार ने दिखाई ताकत, वीरभद्र ने की टिकट की पैरवी

Edited By Vijay, Updated: 12 Jan, 2019 04:07 PM

rana family showed the strength by congress conference

हमीरपुर जिला के गजोह में शनिवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में अभिषेक राणा को हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने की जोरदार पैरवी हुई। विधायक राजेंद्र राणा के नेतृत्व में सुजानपुर विस क्षेत्र का यह सम्मेलन जिला स्तरीय सम्मेलन...

हमीरपुर (राकेश): हमीरपुर जिला के गजोह में शनिवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में अभिषेक राणा को हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने की जोरदार पैरवी हुई। विधायक राजेंद्र राणा के नेतृत्व में सुजानपुर विस क्षेत्र का यह सम्मेलन जिला स्तरीय सम्मेलन बन गया। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री इस सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। सम्मेलन स्थल पर पहुंचने पर वीरभद्र सिंह व मुकेश अग्निहोत्री का गर्मजोशी से स्वागत हुआ। समर्थकों द्वारा राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा को फूलमालाओं से लादकर सभा स्थल तक ढोल-बाजों के साथ लाया गया।

सुक्खू के बदलने के बाद छुपे रुस्तमों ने छोड़ा मैदान

इस मौके पर पूर्व सी.एम. वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को लोकसभा उम्मीदवार के रूप में जनता ने मनोनीत कर दिया है। जनता का मनोनयन हमेशा कामयाब होता है। उन्होंने कहा कि कुछ छुपे रुस्तम भी मैदान में थे लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुक्खू के बदलने के बाद वे भी मैदान से चले गए। पिछले 6 साल उन लोगों को संगठन में जगह दी गई, जिन्हें कोई नहीं जानता। उनमें से कई तो पंचायत के पंच बनाने के काबिल नहीं थे, जिन्हें लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए तैयार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मुझे किसी से कोई नाराजगी नहीं है लेकिन कमजोर व नालायक लोगों का कांग्रेस संगठन में आने का अफसोस था। अब नए अध्यक्ष के आने से पार्टी मजबूत होगी।

हांफ चुका है भाजपा का डबल इंजन

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा का डबल इंजन हांफ चुका है। प्रदेश सरकार एक साल में जश्न में डूबी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल आए लेकिन एक फूटी कौड़ी हिमाचल को देकर नहीं गए। प्रदेश सरकार जनहित की नीतियों को लागू करने में नाकाम रही है। स्कूली बच्चों को न वर्दी मिली और न ही बैग। जनमंच कार्यक्रम प्रदेश सरकार के लिए आफत बन गया है। सरकार की 30 योजनाएं केवल कागजों में हैं। कइयों को तो इन स्कीमों के नाम तक याद नहीं।

भाजपा का झूठ इस बार नहीं चलेगा

वहीं विधायक राजेंद्र राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के रेल प्रोजैक्ट को लेकर खूब तंज कस। उन्होंने कहा कि भाजपा का झूठ इस बार नहीं चलेगा। न 15 लाख खाते में आने का वायदा चलेगा और न ही अच्छे दिन लाने का लॉलीपॉप भाजपा को बचा पाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!