रामपुर में बस सुविधा न होने से स्कूली छात्रों में भारी रोष, युवा कांग्रेस ने दी यह चेतावनी

Edited By kirti, Updated: 26 May, 2018 09:25 AM

rampur catastrophic rage in school students due to lack of bus facility

उपमंडल रामपुर में स्कूली छात्रों को बस सुविधा नहीं मिल रही है। ऐसे में छात्रों में रोष है। छात्र प्रदेश परिवहन निगम के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रामपुर से भी मिले लेकिन उनकी समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। छात्रों को बस की सुविधा न मिलने पर...

रामपुर बुशहर: उपमंडल रामपुर में स्कूली छात्रों को बस सुविधा नहीं मिल रही है। ऐसे में छात्रों में रोष है। छात्र प्रदेश परिवहन निगम के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रामपुर से भी मिले लेकिन उनकी समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। छात्रों को बस की सुविधा न मिलने पर युवा कांग्रेस रामपुर ने बैठक कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। युवा कांग्रेस ने छात्रों को बस सुविधा शीघ्र मुहैया न करवाने पर छात्रों के साथ मिलकर परिवहन निगम के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर आर.एम. का घेराव करने की चेतावनी दी है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जसवीर ठाकुर ने बताया कि रामपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को स्कू ल बस की सुविधा नहीं मिल रही है।

छात्रों में भारी रोष
युवा कांग्रेस रामपुर ने परिवहन निगम से छात्र-छात्राओं को स्कूल बस की सुविधा मुहैया करवाने की मांग की है, साथ ही युवा कांग्रेस स्कू ली छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर एक उग्र आंदोलन को अंजाम देगी जिसके लिए जिम्मेदार परिवहन निगम होगा। इस बैठक में शहरी युवा कांग्रेस अध्यक्ष रामपुर धु्रव शर्मा, उपाध्यक्ष सोनू भलूनी, पूर्व युवा कांग्रेस रामपुर के अध्यक्ष हर्ष शर्मा, युवा कांग्रेस मंडी लोकसभा के सचिव राहुल सोनी व जोनी कायथ, बड़ाच पंचायत के उपप्रधान लक्की कायथ, जतिन मेहता, आर.पी. नेगी, मनीष चौहान, अजय राणा व संतोष कायथ भी मौजूद थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!