ऑडियो क्लिप को लेकर MC की बैठक में हंगामा, BJP पार्षद और डिप्टी मेयर के बीच तीखी नोक-झोंक

Edited By Vijay, Updated: 30 Jan, 2019 06:15 PM

rampage about audio clip nozzle between bjp councilor and deputy mayor

शहर में कई दिनों से वायरल हो रही एक ऑडियो क्लिप की गूंज बुधवार को निगम की मासिक बैठक में गूंजी। ऑडियो क्लिप की गूंज से भाजपा के पार्षद और डिप्टी मेयर के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई लेकिन मेयर और पार्षद द्वारा बीच-बचाव करने से मामला शांत हो गया।...

शिमला (राजीव): शहर में कई दिनों से वायरल हो रही एक ऑडियो क्लिप की गूंज बुधवार को निगम की मासिक बैठक में गूंजी। ऑडियो क्लिप की गूंज से भाजपा के पार्षद और डिप्टी मेयर के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई लेकिन मेयर और पार्षद द्वारा बीच-बचाव करने से मामला शांत हो गया। दरअसल एक ऑडियो क्लिप पिछले कई दिनों से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे निगम के पार्षद निगम में कार्यरत लीगल कमिश्नर का बता रहे हैं।
PunjabKesari, BJP Councilor Image

इस पर भाजपा पार्षद आरती चौहान ने सदन के मुखिया से कार्रवाई की मांग की थी लेकिन बैठक में ऑडियो क्लिप पर कार्रवाई की मांग को लेकर पार्षद आरती चौहान और डिप्टी मेयर राकेश शर्मा के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई और नोबत हाथापाई तक जा पहुंची लेकिन मेयर और पार्षद के बीच-बचाव के चलते मामला शांत हो गया। इस हंगामे के बाद भले ही निगम की कार्रवाई सुचारू रूप से चली लेकिन इस बात से साफ जाहिर हो गया है कि निगम में जनप्रतिनिधि शहर के विकास कार्यों के प्रति कितने गम्भीर हैं।
PunjabKesari, Deputy Mayor Image

गैर-जिम्मेदाराना था डिप्टी मेयर का बयान : आरती चौहान

वहीं भाजपा पार्षद आरती चौहान ने कहा कि ऑडियो क्लिप को लेकर डिप्टी मेयर का बयान गैर-जिम्मेदाराना था, जिसमें महिला पार्षद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है। उन्होंने कहा कि  डिप्टी मेयर को इस पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए और महिलाओं के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
PunjabKesari, Arti Chauhan Image

निगम की गरिमा को ठेस पहुंचाई तो होगी कार्रवाई : कुसुम सदरेट

इस मामले पर निगम मेयर कुसुम सदरेट ने चेतावनी देते हुए इस तरह के वाकया दोबारा न करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि यदि निगम सदन में बार-बार निगम की गरिमा को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जाएगी तो वह कानूनी कार्रवाई करने से नहीं हिचकिचाएंगी।
PunjabKesari, MC Mayor Image

12 करोड़ के विकास कार्यों के प्रस्ताव किए पास

मासिक बैठक के दौरान शहर के विभिन्न विकास कार्यों पर भी मुहर लगी, जिसमें निगम ने करीब 12 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों के प्रस्ताव पास किए। मासिक बैठक के दौरान निगम ने सड़कों की टारिंग के लिए करीब 8 करोड़ का प्रस्ताव पास किया। इसके अलावा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कम्युनिटी सैंटर, और रेनशैल्टर समेत पार्किंग को बनाने का प्रस्ताव पास किया गया।

जमीन लीज पर देने पर भाजपा और कांग्रेस पार्षदों के बीच हंगामा

वहीं बैठक के निजी संस्था को जमीन लीज पर देने पर एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस पार्षदों के बीच हंगामा देखने को मिला। एक ओर भाजपा पार्षद निजी संस्था को स्कूल चलाने के लिए नाभा वार्ड में जमीन लीज पर देने का समर्थन कर रहे थे तो दूसरी ओर कांग्रेस के पार्षद जमीन को निजी संस्था को न देने को लेकर अड़े रहे। संबंधित वार्ड पार्षद ने खाली पड़ी जमीन पर कम्युनिटी सैंटर खोलने की मांग की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!