राजेंद्र राणा बोले-मोदी सरकार से इस बार जनता छुड़वा लेगी पीछा

Edited By Vijay, Updated: 05 Mar, 2019 10:11 PM

rajendra rana said this time public will get rid from modi government

शिलान्यास पूजन करने पर उतारू हुई भाजपा का पूजन अब लोकसभा चुनावों में जनता करेगी। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने जारी एक बयान में कहा कि देश की खुशहाली और विकास पर ग्रहण बनी मोदी सरकार से पीछा इस बार जनता छुड़वा लेगी। उन्होंने कहा कि मोदी रूपी...

हमीरपुर/सुजानपुर: शिलान्यास पूजन करने पर उतारू हुई भाजपा का पूजन अब लोकसभा चुनावों में जनता करेगी। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने जारी एक बयान में कहा कि देश की खुशहाली और विकास पर ग्रहण बनी मोदी सरकार से पीछा इस बार जनता छुड़वा लेगी। उन्होंने कहा कि मोदी रूपी ग्रहण से जूझ रही देश की जनता इस बार उनसे निजात पाने के लिए इस बार लोकसभा चुनावों में ऐसी आहुति डालेगी कि मोदी और उनकी सरकार बेअसर होकर रह जाएगी।

भाजपा की कुंडली खराब करने का पूरा मन बना चुकी है जनता

उन्होंने कहा कि चुनावों से ठीक पहले जिस तरह से बिना बजट सैंट्रल यूनिवर्सिटी की स्थापना का ऐलान, ऊना में पी.जी.आई. के लिए भूमि पूजन के ढोंग कर रही है, उससे जनता भलीभांति परिचित है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह कागजी शिलान्यास भाजपा की छाती पर पत्थर बनाकर जनता अपने वोट से रख देगी। उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से मोदी और उनकी जुंडली भ्रामक प्रचार में जुटी हुई है, उससे जनता अब भाजपा की कुंडली खराब करने का पूरा मन बना चुकी है। राहुल गांधी की रैली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी और भाजपा इतिहास का हिस्सा बन जाएगी।

उड़नखटोले की बजाय खराब सड़कों से सफर करें मुख्यमंत्री : अभिषेक राणा

वहीं कांग्रेस सचिव अभिषेक राणा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि वह उड़नखटोले की बजाय अगर सड़कों के माध्यम से हिमाचल का दौरा करेंगे तो उन्हें प्रदेश की बदतर हो चुकी सड़कों का हाल जानने का मौका मिलेगा, ऐसे में वह हवाई सफर कम करें और धरातल पर घूम कर लोगों की समस्याओं को हल करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पूरे प्रदेश की सड़कों का हाल खराब है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उड़नखटोले में घूम कर मुख्यमंत्री बनने का मजा ले रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता किस पीड़ा से गुजर रही है, इस बात का उन्हें अंदाजा भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी निभाएं और प्रदेश को गड्ढों से मुक्त सड़कें दिलाएं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!