राजेंद्र राणा का तीखा प्रहार, बोले-राफेल मामले को बेवजह तूल दे रही भाजपा

Edited By Vijay, Updated: 17 Nov, 2019 10:59 PM

rajender rana target on bjp

राफेल मुद्दे पर भाजपा द्वारा किए जा रहे धरनों पर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि राफेल विमान मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का कांग्रेस पार्टी सम्मान करती है लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर धरना-प्रदर्शन...

शिमला (ब्यूरो): राफेल मुद्दे पर भाजपा द्वारा किए जा रहे धरनों पर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि राफेल विमान मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का कांग्रेस पार्टी सम्मान करती है लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर धरना-प्रदर्शन कर बेवजह तूल दे रही है। जारी बयान में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट पर जनता का पूरा विश्वास है तथा यही संस्था निष्पक्षता की कसौटी पर भी पूरी दुनिया में अलग स्थान रखती है लेकिन भाजपा न्यायालय के निर्णयों पर अपना हक जताकर अपनी वाहवाही लूटने में लगी है।

कांग्रेस ने राफेल विमान की कीमत पर उठाए थे सवाल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी ने राफेल मामले में इसकी कीमत पर सवाल उठाए थे क्योंकि 500 करोड़ रुपए की कीमत वाले राफेल विमान को सरकार ने 1,600 करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन न्यायालय में इस मामले में पक्ष कुछ और हैं, जिन पर फैसला आया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के जनहित मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है तथा केंद्रीय एजैंसियों को अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ  इस तरह इस्तेमाल कर रही है कि जैसे प्रतिद्वंद्वी न होकर भाजपा के दुश्मन हों लेकिन दबाव की इस राजनीति के परिणाम आने वाले समय में देश को भुगतने होंगे।

इन मुद्दों पर करें प्रदर्शन

उन्होंने सरकार से पूछा है कि देश की अर्थव्यवस्था को किसने बिगाड़ा। किसकी गलत नीतियों से उद्योग-धंधे बंद हो रहे हैं और करोड़ों लोग बेरोजगार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को इन मुद्दों को लेकर धरना-प्रदर्शन करने चाहिए ताकि उनकी सरकारें बेवजह की बातों में न उलझ कर जनहित के कार्यों को करें, जिससे जनता का विश्वास लोकतंत्र पर बना रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!