इस साल की बारिश हिमाचल के इस जिले के लिए बन सकती है खतरा, जानिए वजह (Video)

Edited By Ekta, Updated: 10 Jul, 2019 12:18 PM

इस साल की बारिश हिमाचल के बद्दी-बरोटीवाला को आपस में जोड़ने वाली बालद नदी के दोनों पुलों पर भारी पड़ सकती है। दरअसल बालद नदी के एक पुल के पाए तो 2 साल पहले ही हिल चुके थे व बद्दी-हरियाणा को आपस में जोड़ने वाले बालद पुल के दो पाए भी कमजोर हो चुके...

बद्दी: इस साल की बारिश हिमाचल के बद्दी-बरोटीवाला को आपस में जोड़ने वाली बालद नदी के दोनों पुलों पर भारी पड़ सकती है। दरअसल बालद नदी के एक पुल के पाए तो 2 साल पहले ही हिल चुके थे व बद्दी-हरियाणा को आपस में जोड़ने वाले बालद पुल के दो पाए भी कमजोर हो चुके हैं। जिसके चलते इस बार बारिश का आगाज हुआ है। बारिश के बाद बालद नदी पूरी तरह से उफान पर है, अगर और तेज बारिश होती है तो यह दोनों पुलों के लिए खतरा बन सकती है। बेशक सरकार बालद नदी के साथ एक नया पुल बनाया जा रहा है परन्तु उसका काम इतना धीरे चला हुआ है कि एक साल बीत जाने के बाद पुल के पाए भी खड़े नहीं हो पाए।
PunjabKesari

आलम यह है कि यहां हर रोज लंबा जाम लग रहा है व लोग काफी परेशान हो रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि बद्दी-सनसिटी मार्ग जो कि पिछली बरसात में ध्वस्त हो गया था उसका काम इतनी धीमी गति से चला हुआ है व एक साल वीत जाने के बाद भी यहां कुछ नहीं हो पाया। इसके अलावा बरोटीवाला सड़क पर बाल्द नदी पर बन रहे पुल का काम भी धीमी गति से चला हुआ है व आमजन काफी परेशान है। उपरोक्त लेागों ने विभाग से मांग की है कि बालद नदी पर बन रहे पुल का काम तेजी से करवाया जाए। पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन संजीव अग्निहोत्री का कहना है कि लोगों को जाम से बचाने के लिए बालद नदी पर रोकी गई ट्रैफिक दोनों तरफ से खोल दी गई है व पुल का कार्य भी तेजी से हो रहा है। उन्होंने बताया कि बद्दी-सनसिटी मार्ग का कार्य भी शीघ्र पूरा करवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!