ननकाना साहिब पर पत्थरबाजी के विरोध में ऊना में रोष प्रदर्शन, पाकिस्तान के खिलाफ की नारेबाजी

Edited By Simpy Khanna, Updated: 07 Jan, 2020 01:56 PM

protest in una against stone pelting on nankana sahib slogans against pakistan

ननकाना साहिब पर पत्थरबाजी और पकिस्तान में अल्पसंख्यक वर्ग पर अत्याचार के विरोध में ऊना में पाकिस्तान के विरुद्ध रोष मार्च निकाला गया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अगुवाई में जिला भाजपा और विभिन्न समाजिक संगठनों ने ऊना मुख्यालय पर रोष रैली...

ऊना (अमित) : ननकाना साहिब पर पत्थरबाजी और पकिस्तान में अल्पसंख्यक वर्ग पर अत्याचार के विरोध में ऊना में पाकिस्तान के विरुद्ध रोष मार्च निकाला गया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अगुवाई में जिला भाजपा और विभिन्न समाजिक संगठनों ने ऊना मुख्यालय पर रोष रैली निकालकर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सत्ती ने कहा कि पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर पत्थरबाजी और पिछले कुछ दिनों में ही अल्पसंख्यकों पर हुए अत्याचार ने साफ़ कर दिया है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताब होता है। सत्ती ने पाकिस्तान को ऐसी हरकतों पर लगाम लगाने की चेतावनी दी है। 

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां गुरू नानक देव जी का 550वां प्रकाशोत्सव मनाया जा रहा है। वहीं, पाकिस्तान में अल्पसख्यंकों पर अत्याचार हो रहे हैं। सिक्ख समुदाय के लोगों को वहां से निकलने के लिए कहा जा रहा है। यहां तक कि यह भी कहा कि इस गुरूद्वारा को तोड़कर इसको मस्जिद बना देंगे। जिसके चलते पाकिस्तान सरकार को इन अत्याचारों को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। उन्होंने पाकिस्तान से आग्रह है कि पाकिस्तान में जो ऐसी शक्तियां काम रही है जो अल्पसंख्यक वर्ग को प्रताडि़त कर रहे हैं, उन शक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि सीडब्लयूए पर अराजकता फैला रहें विरोधी दल पाकिस्तान के ननकाना साहिब में अल्पसंख्यको के साथ ही हो रही घटनाओं पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!