कोरोना वायरस की दहशत : बहरीन जा रहे हिमाचली युवक सहित 41 भारतीय वापस भेजे

Edited By Vijay, Updated: 06 Mar, 2020 09:45 PM

prevented 41 indians including himachali to going bahrain

कोरोना वायरस की दहशत से ईराक जा रहे एक हिमाचली सहित 41 भारतीय कामगारों के दल को वापस भेज दिया गया है। इस भारतीय दल को कोरोना वायरस के डर से सुरक्षा की दृष्टि से बहरीन से वापस लौटा दिया गया है। अब इस दल के दोबारा 15 दिन के बाद विदेश रवाना किए जाने की...

सुंदरनगर (ब्यूरो): कोरोना वायरस की दहशत से ईराक जा रहे एक हिमाचली सहित 41 भारतीय कामगारों के दल को वापस भेज दिया गया है। इस भारतीय दल को कोरोना वायरस के डर से सुरक्षा की दृष्टि से बहरीन से वापस लौटा दिया गया है। अब इस दल के दोबारा 15 दिन के बाद विदेश रवाना किए जाने की उम्मीद है। हिमाचली युवक दिल्ली में रुकने के उपरांत शुक्रवार को सुंदरनगर पहुंच गया।

जानकारी के अनुसार विदेश में रोजगार के लिए जा रहे विभिन्न राज्यों के 41 भारतीय कामगार दिल्ली एयरपोर्ट से 26 फरवरी को बहरीन पहुंचे, जहां से 27 को सुबह ईराक के लिए रवाना होना था। ईराक सरकार द्वारा एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था और सभी उड़ानें भी रद्द कर दी थीं, जिसके चलते बहरीन से सभी भारतीय उसी दिन दिल्ली पहुंच गए। इसके अलावा जो भारतीय दल पहले ईराक के लिए रवाना हुआ था वह अभी वहां कार्य कर रहा है।

बता दें कि सुंदरनगर के कई युवक अभी भी दिल्ली में विदेश जाने के लिए प्रयासरत हैं। बहरीन से वापस शुक्रवार को सुंदरनगर पहुंचे रामचंद ने कहा कि बहरीन एयरपोर्ट में रातभर रुकने के बाद सुबह फ्लाइट नहीं हो पाई और उन्हें बताया गया कि कोरोना वायरस की दहशत से ईराक एयरपोर्ट बंद होने के चलते इनके दल को बहरीन से दिल्ली वापस भेजा जा रहा है। आते समय एयरपोर्ट पर उनकी कोरोना वायरस को लेकर जांच-पड़ताल की गई है। 

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि सुंदरनगर आए युवक की हर एयरपोर्ट पर रूटीन में स्क्रीनिंग हुई है। वहीं डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से विदेश से आने वाले हर नागरिक पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!