बिजली बोर्ड का नया कारनामा, हर माह के अंतिम दिन उपभोक्ता को दिए जा रहे बिल

Edited By kirti, Updated: 07 Feb, 2019 10:06 AM

power board does not give consumers time to pay bills

चम्बा वैल्फेयर एसोसिएशन की मासिक बैठक होटल ईरावती में बुधवार को एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अश्विनी भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपाध्यक्ष अश्विनी भारद्वाज ने सर्वप्रथम शहर के विभिन्न मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

चम्बा : चम्बा वैल्फेयर एसोसिएशन की मासिक बैठक होटल ईरावती में बुधवार को एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अश्विनी भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपाध्यक्ष अश्विनी भारद्वाज ने सर्वप्रथम शहर के विभिन्न मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने कहा कि शहर और उसके आसपास के क्षेत्रों में बिजली के भारी-भरकम बिलों से आम जनता परेशान है। वैसे भी बिजली बोर्ड में व्याप्त अव्यवस्थाओं से उपभोक्ता परेशान हैं। बिजली के बिल उपभोक्ताओं को हर महीने के अंतिम दिनों में दिए जा रहे हैं जिसमें 2 या 3 दिनों का समय बिल भुगतान के लिए मिलता है। इसके कारण बोर्ड द्वारा बिल भुगतान के लिए निर्धारित समय कम है जिस कारण अधिकांश उपभोक्ता हर माह अंतिम दिनों में समय रहते बिलों का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं।

चम्बा एकमात्र ऐसा शहर है, जहां पर आजादी के 70 साल बाद भी सरकार व नप चम्बा इस समस्या का समाधान नहीं कर पाई हैं। कोई भी नियम लागू करने से पूर्व उससे जुड़ी सुविधाएं लोगों को मुहैया करवाने के बाद ही नियमों को सख्ती से लागू करना चाहिए। बैठक में एसोसिएशन के महासचिव सुरेश कश्मीरी, प्रैस सचिव चैन लाल, सोहन कुमार, मदन कुमार, विश्वनाथ, रामचंद्र धीमान, धर्मपाल, बलदेव, कृष्ण वर्मा, किशोरी लाल व देसराज पूंगा सहित समस्त एसोसिएशन कार्यकारिणी पदाधिकारियों व सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!