राजधानी शिमला में खुली सरकार के विकास की पोल, PWD ने 5 साल से रिपेयर नहीं की सड़क

Edited By Vijay, Updated: 21 Feb, 2021 11:51 PM

poll open of development of government in capital shimla

ये तस्वीरें हैं राजधानी शिमला के विकास की। जी हां, राजधानी शिमला से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर न्यू शिमला के साथ रझाणा पंचायत के सड़क की खस्ताहाल की ये तस्वीरें हैं। सरकार विकास के दावे तो कर रही है लेकिन तस्वीरें कुछ और ही हकीकत बयान कर रही हैं। 5...

शिमला (योगराज): ये तस्वीरें हैं राजधानी शिमला के विकास की। जी हां, राजधानी शिमला से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर न्यू शिमला के साथ रझाणा पंचायत के सड़क की खस्ताहाल की ये तस्वीरें हैं। सरकार विकास के दावे तो कर रही है लेकिन तस्वीरें कुछ और ही हकीकत बयान कर रही हैं। 5 साल से सड़क की रिपेयर नहीं हुई है, जिससे सड़क की हालत बद से बदतर हो गई है।
PunjabKesari, Road Image

रझाणा गांव शिमला से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर है और सड़क की हालत बेहद खराब है। सड़क में गड्ढे है या गड्ढों में सड़क इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। पिछले 5 साल से सड़क की रिपेयर का काम नहीं हुआ है।ऐसे गांव के लोगों को गाड़ी में सफर करना तो मुश्किल है लेकिन पैदल चलना भी दूभर है।मरीजों को अस्पताल पहुंचाने और कर्मचारियों को दफ्तर और बच्चों को स्कूल जाने के लिए भारी परेशानी उठानी पड़ती है।
PunjabKesari, Road Image

ऐसा भी नहीं है कि प्रशासन और नेताओं को लोगों की परेशानी जानकारी नहीं है।लोगों ने कई बार पीडब्ल्यूडी विभाग और सरकार के ध्यान में मामला लाया है लेकिन नेताओं के साथ साथ पीडब्ल्यूडी विभाग की सड़क की सुध नहीं ले रहा है।लोगों ने खुद कई बार गांव में पैसे एकत्र कर सड़क की मरम्मत करवाई है लेकिन सरकार दशा सुधारने के लिए प्रयास नहीं कर रही।लोगों ने सरकार से गुहार लगाई है कि सड़क को मरम्मत करके इसके दुरुस्त किया जाए।
PunjabKesari, Panchayat Image

प्रदेश सरकार दावे तो विकास के कर रही है लेकिन दूसरी तरफ राजधानी की तस्वीरें बेहद शर्मसार करने वाली हैं। अब देखना होगा कि सरकार कब जागती है और रझाणा गांव की दशा सुधारने के लिए काम कदम उठाती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!