पुलिस ने ज्वालामुखी बस स्टैंड व मन्दिर मुख्य मार्ग पर अतिक्रमणकारियों को दी चेतावनी

Edited By prashant sharma, Updated: 24 Jul, 2021 10:33 AM

police warns encroachers on jwalamukhi bus stand and temple main road

ज्वालामुखी पुलिस ने शुक्रवार को बस स्टैंड व मुख्य मन्दिर मार्ग 1 पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उन्हें अपना सामान नाली से पीछे लगाने को कहा। ज्वालामुखी थाना प्रभारी जीत सिंह, ए.एस.आई. बलदेव शर्मा, ए.एस.आई. नाजर

ज्वालामुखी (स.ह.) : ज्वालामुखी पुलिस ने शुक्रवार को बस स्टैंड व मुख्य मन्दिर मार्ग 1 पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उन्हें अपना सामान नाली से पीछे लगाने को कहा। ज्वालामुखी थाना प्रभारी जीत सिंह, ए.एस.आई. बलदेव शर्मा, ए.एस.आई. नाजर सिंह ने बस स्टैंड व मुख्य मन्दिर मार्ग पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की हिदायत दी कि सभी मार्ग को खुला रखें और सामान सड़क पर न लगाएं। इसके अलावा मुख्य मन्दिर मार्क पर बेतरतीब खड़े वाहन चालकों को भी अपने वाहन पार्किंग स्थलों में खड़ा करने की हिदायत दी।

मुख्य मन्दिर मार्ग पर बेवजह वाहनों की आवाजाही पर भी अंकुश लागने की बात की गई और मुख्य मार्ग व बस स्टैंड के आसपास यात्रियों को परेशान करने वाले बाहरी भिखारियों को भी यहां से जाने की चेतावनी दी और कहा कि अगर दोबारा नजर आएंगे तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ज्वालामुखी डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने बताया की ज्वालामुखी में भीड़ बढ़ रही है इसी के चलते दुकानदार मुख्य मन्दिर मार्ग व बस स्टैंड में अपने सामान बाहर निकाल कर लगा रहे थे, जिन्हें हिदायत दी गई है कि अपना सामान बाहर न निकालें। वे अपना सामान दुकान तक ही सीमित रखें अगली बार कानूनी कार्यवाही की जाएगी और चालान भी काटे जाएंगे। इसके अलावा कोई अनाधिकृत वाहन मन्दिर मार्ग पर नही जाने दिया जाएगा उन्हें पार्किंग स्थलों पर ही रखा जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!