पांगी में पुलिस ने किए 25 चालान, वसूला 30 हजार रुपए जुर्माना

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 21 Jun, 2022 03:56 PM

police made 25 challans in pangi recovered 30 thousand rupees fine

पुलिस द्वारा पांगी गश्त व नाकाबंदी के दौरान यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान किए जा रहे हैं। मंगलवार को पुलिस थाना पांगी की टीम द्वारा माल रोड किलाड़ समेत करयस रोड पर नाकाबंदी के दौरान लगभग 25 चालान किए गए हैं, जिसमें करीब 30 हजार के...

पांगी (वीरू): पुलिस द्वारा पांगी गश्त व नाकाबंदी के दौरान यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान किए जा रहे हैं। मंगलवार को पुलिस थाना पांगी की टीम द्वारा माल रोड किलाड़ समेत करयस रोड पर नाकाबंदी के दौरान लगभग 25 चालान किए गए हैं, जिसमें करीब 30 हजार के नगद जुर्माना वसूला गया है वहीं एक टिपर पर चालक को नशे में धुत पकड़ा गया है। मौके पर पुलिस टीम द्वारा टिप्पर चालक के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चालक के पास टिप्पर के कोई कागज ना होने के कारण टिप्पर को भी जब्त किया गया है। पुलिस थाना पांगी प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि पुलिस द्वारा मिंधल यात्रा व रैली ऑफ चम्बा में व्यस्तता होने के बावजूद भी नाकाबंदी के दौरान ड्रिंक एंड ड्राइव समेत के चालान किए गए हैं, जिसमें एक टिप्पर को भी जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना पांगी की टीम द्वारा यह मुहिम आगे भी जारी रखी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!