पुलिस ने शराब की खेप से भरा ट्रक पकड़ा, 2 गिरफ्तार-एक फरार

Edited By Vijay, Updated: 14 Dec, 2018 06:28 PM

police caught the truck with consignment of liquor 2 arrested

शिमला-हमीरपुर एन.एच. पर बिलासपुर के भगेड़ में पुलिस ने बीती रात शराब की एक बड़ी खेप पकडऩे में सफलता हासिल की है। बताते चलें कि बीती रात घुमारवीं पुलिस की एक टीम ने ए.एस.आई. सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व ने भगेड़ से थोड़ा आगे बल्ही के समीप नाका लगाया हुआ...

बिलासपुर (मुकेश): शिमला-हमीरपुर एन.एच. पर बिलासपुर के भगेड़ में पुलिस ने बीती रात शराब की एक बड़ी खेप पकडऩे में सफलता हासिल की है। बताते चलें कि बीती रात घुमारवीं पुलिस की एक टीम ने ए.एस.आई. सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व ने भगेड़ से थोड़ा आगे बल्ही के समीप नाका लगाया हुआ था। यह नाका भगेड़-झंडूता सड़क पर लगाया हुआ था। उसी दौरान भगेड़ से झंडूता की ओर एक ट्रक जा रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को सूचना मिली की आगे घुमारवीं पुलिस ने नाका लगाया हुआ है जिस पर उसने ट्रक को बल्ही से थोड़ा पीछे ही रोक दिया। पुलिस टीम को सूचना मिली कि ट्रक चालक ने ट्रक को थोड़ी दूरी पर रोक दिया है, जिस पर टीम तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रक के पास जा पहुंची। इस दौरान ट्रक से 3 लोग उतर कर भागने लगे। पुलिस के जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए 2 लोगों को पकड़ लिया जबकि तीसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari

ट्रक से बरामद हुईं 550 शराब की पेटियां

पुलिस ने ट्रक के सारे दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए। उसके बाद पुलिस की टीम का तलाशी अभियान शुरू हुआ। बताया जा रहा है ट्रक को तिरपाल से ढका हुआ था। पुलिस ने ट्रक के ऊपर डाले हुए तिरपाल को हटाया तो ट्रक के अंदर शराब की पेटियां पाई गईं। इस ट्रक में 550 शराब की पेटियां भरी हुई थींं। पुलिस ने आरोपियों से शराब ले जाने का परमिट मांगा लेकिन वे इस संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सके, जिस पर टीम ट्रक को पुलिस थाना घुमारवीं लेकर आई। पुलिस ने शराब की 550 पेटियों को कब्जे में ले लिया।
PunjabKesari

शराब की पेटियों के नीचे भी बिछा रखी थी तिरपाल

शराब माफिया का इंतजाम इतना तगड़ा था कि इन लोगों ने शराब की पेटियों के नीचे भी तिरपाल बिछा रखा था ताकि शराब ले जाने में कोई भी गलती न हो सके। पुलिस ने ट्रक (एच.पी. 69-5752) को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार ट्रक मालिक एक महिला है। यह महिला राहियांं गांव की रहने वाली है। पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब की बाजार में कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई जा रही है।
PunjabKesari

अदालत में पेश किए जाएंगे आरोपी

इस संदर्भ में डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने कहा कि पुलिस ने अवैध शराब को अपने कब्जे में ले लिया है तथा मामले के आरोपियों सुशील कुमार पुत्र रतन सिंह गांव तांबड़ी डाकघर दसलेहड़ा तहसील झंडूता तथा रोहित कुमार पुत्र रणजीत सिंह गांव व डाकघर समूरकलां तहसील व जिला ऊना को हिमाचल एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले का तीसरा आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!