ज्वालामुखी बस अड्डे के पास 2 अज्ञात लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By prashant sharma, Updated: 18 Feb, 2021 10:44 AM

police arrested 2 unknown people near jwalamukhi bus base

ज्वालामुखी बस अड्डे के पास उस समय हड़कंप मच गया जब दूसरे राज्य से आई कथित पुलिस टीम ने सादे कपड़ों में छिपकर कुछ लोगों का पीछा किया। बस अड्डे के पास ज्यों ही वे टैक्सी स्टैंड के पास आए तो उन्हें पिस्तौल दिखाकर पुलिस ने उनके हाथों से बैग छीन कर...

ज्वालामुखी (स.ह.) : ज्वालामुखी बस अड्डे के पास उस समय हड़कंप मच गया जब दूसरे राज्य से आई कथित पुलिस टीम ने सादे कपड़ों में छिपकर कुछ लोगों का पीछा किया। बस अड्डे के पास ज्यों ही वे टैक्सी स्टैंड के पास आए तो उन्हें पिस्तौल दिखाकर पुलिस ने उनके हाथों से बैग छीन कर गिरफ्तार कर लिया और एक टैक्सी में डाल कर उनको ले गई। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि यह कोई फिल्म चल रही है या कोई हकीकत है। लोगों ने अक्सर ऐसा फिल्मों में ही देखा है परंतु कयास लगाए जा रहे हैं कि वे 2 कोई अपराधी होंगे, जिन्हें दूसरे राज्य के पुलिस टीम उनका पीछा करते हुए यहां आई होगी और गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गई। इस संदर्भ में थाना प्रभारी ज्वालामुखी मनोहर चौधरी से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। दूसरे राज्यों से यदि पुलिस आई थी तो उनको स्थानीय थाना में इसकी सूचना देनी चाहिए थी, परंतु फिर भी उन्होंने पुलिस को इसका पता लगाने के लिए आदेश दिए हैं।

ज्वालामुखी एक विश्व विख्यात शक्तिपीठ है यहां पर साल भर यात्रियों का आना-जाना लगा रहता है। इसके अलावा भी यह एक प्रमुख केंद्र है नेशनल हाइवेज पर है यहां पर साल भर लोगों का आना जाना लगा रहता है ऐसे में अपराधिक प्रवृत्ति के लोग यहां कब और किस भेष में आ जाएं कोई कह नहीं सकता, परंतु लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है। लोगों को मुस्तैद रहना चाहिए और इस प्रकार के किसी भी गतिविधि का स्थानीय पुलिस को सूचना देनी चाहिए, ताकि किसी भी तरीके से अपराध दर में बढ़ोतरी न हो। उन आरोपियों के हाथ में जो बैग था उसमें ना जाने क्या था। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग नशे का सामान बता रहे हैं तो कुछ लोग पशुओं की तस्करी करने वाले लोग बता रहे हैं, परंतु अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। पुलिस भी इस मामले से पूरी तरह अनभिज्ञ है परंतु शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!