जेबकतरा गैंग ने काटा श्रद्धालु का सोने का कड़ा, 3 महिलाएं गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 19 Feb, 2019 10:50 PM

pickpocket gang cut the gold bangle of devotee 3 women arrest

उपमंडल अम्ब के तहत मंगलवार को मैड़ी में आयोजित मेले के दौरान एक जेबकतरा गिरोह को पकड़ा गया है। कथित तौर पर एक श्रद्धालु के हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा काटने पर श्रद्धालुओं ने 3 महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा है। आपराधिक घटना को अंजाम देने के आरोप में...

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत मंगलवार को मैड़ी में आयोजित मेले के दौरान एक जेबकतरा गिरोह को पकड़ा गया है। कथित तौर पर एक श्रद्धालु के हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा काटने पर श्रद्धालुओं ने 3 महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा है। आपराधिक घटना को अंजाम देने के आरोप में पकड़ी गईं महिलाओं पर श्रद्धालु बरस पड़े और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को मैड़ी में आयोजित पूर्णमासी मेले के दौरान एक धार्मिक स्थल के नजदीक भीड़ में घुसीं महिलाओं ने एक श्रद्धालु के हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा काट लिया। इस दौरान उसने होशियारी बरतते हुए कड़ा काटने वाली महिलाओं को पकड़ लिया।

पटियाला की रहने वाले हैं आरोपी और शिकायतकर्ता

बताया जा रहा है कि कथित जेबकतरा गिरोह की महिलाओं ने भागने का प्रयास किया लेकिन श्रद्धालुओं ने उन्हें पकड़ लिया। आरोपी महिलाएं पटियाला (पंजाब) की हैं जबकि शिकायतकर्ता भी पटियाला (पंजाब) का रहने वाला है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह गिरोह मेले के दिनों में यहां पर पहुंच जाता है और इस प्रकार की आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। मेले में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए ये बाकायदा महंगी गाड़ियों में यहां पहुंचते हैं।

पुलिस ने शिकायतकर्ता को सौंपा सोने का कड़ा

थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने सोने का कड़ा बरामद कर शिकायतकर्ता को दे दिया है। उसने मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया है। हालांकि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी महिलाओं को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!