'किसी सैलिब्रिटी को नहीं जनता के बीच जाने वाले को जिताएगी जनता'

Edited By Punjab Kesari, Updated: 12 Mar, 2018 12:52 PM

people will not win any celebrity to go among the masses

आगामी लोकसभा चुनावों में हमीरपुर की जनता किसी सैलिब्रिटी को नहीं बल्कि जनता के बीच जाने वाले नेता को जिताएगी। अगला सांसद कांग्रेस पार्टी का होगा। यह बात पंजाब केसरी से बात करते हुए सुजानपुर-हमीरपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कही। वह झबोला में एक...

शाहतलाई: आगामी लोकसभा चुनावों में हमीरपुर की जनता किसी सैलिब्रिटी को नहीं बल्कि जनता के बीच जाने वाले नेता को जिताएगी। अगला सांसद कांग्रेस पार्टी का होगा। यह बात पंजाब केसरी से बात करते हुए सुजानपुर-हमीरपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कही। वह झबोला में एक प्रयासरत फाऊंडेशन नामक नवगठित सामाजिक संस्था के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आए थे। उन्होंने कहा कि बाप के बाद बेटे की भी सैलिब्रिटी राजनीति का अंत होगा।

सुजानपुर से किसी भी पार्टी को इतनी बढ़त कभी नहीं मिली
राणा से जब पूछा गया कि क्या आपका बेटा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी होगा तो उन्होंने कहा कि यह फैसला हिमाचल कांग्रेस व कांग्रेस हाईकमान का होगा।जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस पार्टी उनको ही चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी तो नहीं कर रही है तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि पार्टी जिस उम्मीदवार को मैदान में उतारेगी वह उसकी जीत के लिए सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों में काम करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि वी कांग्रेस उम्मीदवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से कितनी बढ़त दिलाएंगे तो उनका कहना था कि सुजानपुर से अब तक किसी भी पार्टी को इतनी बढ़त कभी नहीं मिली होगी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों से आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को बढ़त मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!