बिजली कटौती से बेहाल हो रहे सुजानपुर के लोग, मामला विस सत्र में उठाएंगे: राणा

Edited By prashant sharma, Updated: 27 Jul, 2021 05:19 PM

people of sujanpur suffering due to power cut  rana

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोजाना बार-बार लग रहे बिजली कट का मामला आगामी विधानसभा सत्र में उठाया जाएगा। यह बात सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कही। मंगलवार को उन्होंने सुजानपुर विस क्षेत्र के बजरोल व बगेहड़ा में जनसमस्याएं सुनने के बाद आरोप...

सुजानपुर : सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोजाना बार-बार लग रहे बिजली कट का मामला आगामी विधानसभा सत्र में उठाया जाएगा। यह बात सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कही। मंगलवार को उन्होंने सुजानपुर विस क्षेत्र के बजरोल व बगेहड़ा में जनसमस्याएं सुनने के बाद आरोप लगाया कि क्षेत्र में जहां भी जा रहे हैं, लोग बिजली कटों की शिकायत ही कर रहे हैं कि संबंधित अधिकारी भी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं, जबकि बिजली वोल्टेज बढ़ने से विद्युत उपकरण जल रहे हैं तो पेयजल स्कीमें भी बाधित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या के स्थाई समाधान के लिए उन्होंने पूर्व कांग्रेस सरकार में क्षेत्र के औंसला में सारी औपचारिकताएं पूरी करवाकर सरकारी जमीन पर 33 के.वी. विद्युत सबस्टेशन के लिए बजट का प्रावधान करवाया था, लेकिन सत्ता बदलते ही सरकारी साइट बदल गई और भाजपा सरकार ने अपने एक चहेते को लाभ देने के लिए कौड़ियों के दाम वाली उसकी जमीन सोने के भाव खरीद ली।

उन्होंने कहा कि अब भाजपा राज के 4 साल में विद्युत सबस्टेशन भी नहीं बना। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सुजानपुर को न तो कोई बड़ा प्रोजैक्ट दे पाई है और न ही कोई नया शुरू हुआ। अलबत्ता पूर्व कांग्रेस सरकार में स्वीकृत कार्य पेंडिंग पड़े हैं तो अनेको शुरू हुए कार्य कछुआ चाल चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार में स्वीकृत टाऊन हाल, चिकित्सकों की आवासीय काॅलोनी, चबूतरा में अस्पताल भवन सहित ऐसे अनेकों कार्य फाइलों में दबा दिए गए हैं। काम न कर लोगों की इच्छाओं की बलि चढ़ाई जा रही है। इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, जिला उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर, महासचिव डा. अशोक राणा, ब्लाक कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं बगेहड़ा सेक्टर के सहप्रभारी सुरेश चैहान, ब्लॉक महासचिव कमल कटोच, बजरोल पंचायत प्रधान लता देवी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!