गरीब जनता को देने की बजाय पूंजीपतियों के खजाने भरती रही BJP : पवन काजल

Edited By Vijay, Updated: 10 May, 2019 03:08 PM

pawan kajal target on bjp

इस बार के लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए कोई भी लहर नहीं है बल्कि हवा हवाई यह लहर भाजपा के लिए कहर साबित होगी। यह बात कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने वीरवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में करीब एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं...

नूरपुर (भूषण शर्मा): इस बार के लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए कोई भी लहर नहीं है बल्कि हवा हवाई यह लहर भाजपा के लिए कहर साबित होगी। यह बात कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने वीरवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में करीब एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 5 साल के कार्यकाल में गरीब जनता की सुध लेने की बजाय पूंजीपतियों के खजाने भरे। हालत यह हुई कि देश का खजाना लूटकर अनेक पूंजीपति चौकीदार की नजरों के सामने भाग गए और चौकीदार आंखें बंद कर बैठा रहा।

मोदी सरकार ने अपने ऊपर खर्च किए करोड़ों रुपए

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने स्वच्छता अभियान के प्रचार पर 530 करोड़, 4980 करोड़ की बड़ी धनराशि अपनी छवि को चमकाने और एक हजार करोड़ मेक इन इंडिया के प्रचार पर लुटा दिए लेकिन जमीनी स्तर पर जनता को कुछ भी हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में लगाए गए डस्टबिन भाजपा के विधायकों और सांसदों के मात्र प्रचार तंत्र का हिस्सा बनकर रह गए जबकि उनमें से कचरा उठाने की किसी की भी जिम्मेदारी ही तय नहीं की गई।

भाजपा ने देश का 250 टन से भी ज्यादा सोना विदेश में गिरवी रखवाया

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने 70 साल के कार्यकाल में सुई से लेकर जहाज और अंतरिक्ष तक पहुंच बनाई लेकिन भाजपा ने 5 साल में यहां एक ओर जनता से जुमलेबाजी की तो देश का 250 टन से भी ज्यादा सोना विदेश में गिरवी रख दिया। भाजपा जनता के पैसे को जनता के लिए न खर्च कर अपने प्रचार-प्रसार पर खर्च रही है। उन्होंने भाजपा से जानना चाहा कि 5 साल उनके सांसद रहे लेकिन कांगड़ा-चम्बा के लिए कुछ नहीं किया गया।

काजल ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर कसा तंज

उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति सरकार में मंत्री रहते हुए डेढ़ साल में स्कूली बच्चों को वर्दी का ही प्रावधान नहीं करवा सका वह सांसद के तौर पर क्षेत्र का क्या विकास कर पाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल में अपराध का ग्राफ बहुत बढ़ गया है। कर्ज की बैसाखियों पर सरकार चल रही है। जनता भाजपा की करनी व कथनी को समझे क्योंकि कांग्रेस ही देश को एकसूत्र में बांधकर सबका विकास कर सकती है।

जनता ने सांसद चुना तो क्षेत्र में लगाएंगे बड़ा उद्योग

उन्होंने कहा कि यदि उन्हें जनता सांसद चुनती है तो वह क्षेत्र में बड़ा उद्योग लगाने का पूरा प्रयास करेंगे ताकि युवा वर्ग के लिए रोजगार के अवसर पैदा हो सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना से पात्र लोगों को भारी फायदा होगा और गरीबी को पूरी तरह खत्म किया जाएगा। इससे पूर्व उन्होंने नूरपुर शहर में रोड शो के माध्यम से जनता से समर्थन मांगा, वहीं करीब एक दर्जन नुक्कड़ सभाएं भी कीं। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक अजय महाजन भी साथ रहे और उन्होंने भी काजल के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!