पन्ना सम्मेलन में बोले जयराम- कांग्रेसियों को पानी भी पिलाएंगे और करंट भी देंगे (PICS)

Edited By Ekta, Updated: 23 Dec, 2018 05:39 PM

panna chief engaged in solan for the conference

सोलन पुलिस ग्राउंड में रविवार को शिमला संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां मुख्यातिथि और मुख्य वक्ता केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल...

सोलन: सोलन पुलिस ग्राउंड में रविवार को शिमला संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां मुख्यातिथि और मुख्य वक्ता केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल, सांसद रामस्वरूप शर्मा, वीरेंद्र कश्यप व नरेंद्र बरागटा सम्मेलन में पहुंचे। इस मौके पर जयराम ठाकुर ने संबोधन के दौरान जनमंच को लेकर विपक्ष की बयानबाजी पर निशाना साधा।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता जनमंच कार्यक्रम को लेकर गलत भाषा का प्रयोग कर रहे हैं लेकिन जनमंच कार्यक्रमों में पहली पंक्ति में कांग्रेसी नेता भी बैठ रहे हैं। वह अपनी पानी और बिजली आदि की समस्याओं को लेकर पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह जनमंच कार्यक्रम है और हम कांग्रेसियों को पानी भी पिलाएंगे और करंट (यानि बिलजली) भी देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जनमंच कार्यक्रम में अब तक 20 हजार लोगों की समस्याओं का समाधान हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि तीन प्रदेशों के चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेसी मर्यादा भूले हैं।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं वह देश की जनता स्वीकार नहीं करेगी। जयराम ने कहा कि एक साल में कांग्रेस सिर्फ सरकार के खिलाफ मुद्दे ढूंढते रही है लेकिन उन्हें किसी भी प्रकार का कोई मुद्दा नहीं मिला।
PunjabKesari

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि सत्ता की उत्पत्ति का उद्गम स्थान बूथ है और अगर अपना बूथ मजबूत है तो कोई भी ताकत उन्हें हरा नहीं सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत का मूल मन्त्र पन्ने की जीत है अगर पन्ना प्रमुख अपने पन्ने से जीत गया तो भाजपा की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक लाख 43 हजार पन्ना प्रमुख है अगर सभी मिलकर काम करेंगे तो हिमाचल से दिल्ली जाने वाले सड़क पक्की होगी। इससे हिमाचल में फिर से विकास को नए पंख लगेंगे। उन्होंने हिमाचल के पन्ना प्रमुखों से वायदा किया कि वह हिमाचल में भाजपा को जीत दिलाकर केंद्र में फिर से भाजपा सरकार के हाथ मजबूत करें, ताकि हिमाचल के विकास में कोई बाधा न आए।
PunjabKesari

धूमल ने अपने संबोधन के दौरान पन्ना प्रमुखों को राक्षस और तोते की कहानी सुनाकर उनमें जोश भरा। साथ ही लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर डट कर कार्य करने का आह्वान किया।
PunjabKesari

सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, ताकि केंद्र में फिर से पीएम मोदी की जीत हो।PunjabKesari

सांसद वीरेंद्र कश्यप ने भी पन्ना प्रमुखों को विभिन्न जानकारियां मुहैया करवाई। उन्होंने बताया कि शिमला संसदीय क्षेत्र में कितना पैसा विकास पर खर्च किया गया।
PunjabKesari

सम्मेलन के चलते सुरक्षा चाक चौबंद

सम्मेलन के चलते सोलन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। वहीं यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए भी अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। आपको बता दें कि मंडी के बाद यह सोलन में दूसरा पन्ना प्रमुख सम्मेलन होने जा रहा है। मंडी में हुए सम्मेलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, संसदीय क्षेत्र के नेता, मंत्री, विधायक, पार्टी पदाधिकारी और नेताओं ने विशेष रूप से भाग लिया। 
PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!