अंतर्राष्ट्रीय नशामुक्ति दिवस : स्कूली बच्चों ने पेंटिंग के जारिए दिया नशे से दूर रहने का संदेश

Edited By Vijay, Updated: 26 Jun, 2019 04:44 PM

painting in press club shimla

अंतर्राष्ट्रीय नशामुक्ति दिवस पर प्रैस क्लब शिमला द्वारा एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूली बच्चों ने नशे के दुष्प्रभावों पर पेंटिंग बनाकर नशे से दूर रहने का सन्देश दिया। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चो को शिक्षा...

शिमला (तिलक राज): अंतर्राष्ट्रीय नशामुक्ति दिवस पर प्रैस क्लब शिमला द्वारा एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूली बच्चों ने नशे के दुष्प्रभावों पर पेंटिंग बनाकर नशे से दूर रहने का सन्देश दिया। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चो को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
PunjabKesari, Suresh Bhardwaj Image

नशे के खात्मे को प्रैस की भूमिका अहम

इस मौके पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रैस क्लब शिमला समय-समय पर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करता रहता है। इसी चरण में आज प्रैस क्लब शिमला ने नशे के खिलाफ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया। नशे के खिलाफ सभी लोगों को आगे आना चाहिए तभी इस बुराई से बच्चों को बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नशे को खत्म करने में प्रैस की भूमिका अहम है।
PunjabKesari, Suresh Bhardwaj Image

तत्कालीन सरकार ने अपने स्वार्थ के लिए की थी लोकतंत्र की हत्या

उन्होंने बताया कि 25 और 26 जून को देश में एमरजैंसी भी लगाई गई थी, जिसका शिकार आम जनता के साथ प्रैस भी हुई थी। तत्कालीन सरकार ने अपने निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए देश के लोकतंत्र की हत्या कर दी थी और विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल दिया था। देश के संविधान को दरकिनार कर मौलिक अधिकारों का हनन किया गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!