मणिमहेश यात्रा पर निकले युवक के साथ दर्दनाक हादसा, पत्थर की चपेट में आकर टूटी टांग

Edited By Vijay, Updated: 09 Aug, 2018 03:24 PM

painful incident with youth during manimahesh yatra

मणिमहेश यात्रा पर जा रहे एक युवक की पत्थर की चपेट में आने से टांग टूट गई। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय कर्म सिंह जो पालमपुर का रहने वाला है अपने दोस्तों के साथ मणिमहेश जा रहा था तो हड़सर से कुछ ही दूरी पर गुई नाला में ऊपर से आ रहे पत्थरों की चपेट में...

भरमौर: मणिमहेश यात्रा पर जा रहे एक युवक की पत्थर की चपेट में आने से टांग टूट गई। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय कर्म सिंह जो पालमपुर का रहने वाला है अपने दोस्तों के साथ मणिमहेश जा रहा था तो हड़सर से कुछ ही दूरी पर गुई नाला में ऊपर से आ रहे पत्थरों की चपेट में आ गया जिससे उसकी एक टांग टूट गई। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने युवक को घायलावस्था में उठाकर हड़सर पहुंचाया जहां से उसे भरमौर सिविल अस्पताल लाया गया जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे चम्बा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया। खराब मौसम के कारण पिछले कल ही एक स्थानीय चोबिया पंचायत के युवक संजीव कुमार की भी चट्टानों की चपेट में आ जाने से इसी मार्ग पर मौत हो गई थी। खराब मौसम के चलते प्रशासन ने हड़सर से ऊपर यात्रा न करने के आदेश जारी किए हुए हैं।

प्रशासन ने 20 अगस्त से यात्रा शुरू करने के लिए तैयारियां शुरू की हुई हैं मगर यात्री तो काफी समय पहले से ही यात्रा कर रहे हैं। ए.डी.एम. भरमौर पी.पी. सिंह ने यात्रियों से आग्रह किया है कि मौसम को ध्यान में रखकर यात्रा करें। अगर किसी स्थान पर भू-स्खलन हो रहा हो तो रुक जाएं। हड़सर या भरमौर से आगे मौसम को ध्यान में रखकर ही यात्रा करें। कर्म कपड़े, टॉर्च व दवाइयां अपने साथ रखें तथा जानबूझ कर अपनी जान को जोखिम में न डालें। उन्होंने कहा कि फिलहाल खराब मौसम के दौरान यात्री हड़सर से ऊपर न जाएं इसके लिए पुलिस को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!