दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार की टक्कर से महिला की मौत

Edited By Vijay, Updated: 12 Jul, 2018 07:14 PM

painful incident death of woman from collision of car

घुमारवीं उपमंडल में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर तेज रफ्तार वाहनों पर नकेल कसने के प्रयास भी किए परंतु वाहन चालकों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है।

घुमारवीं (मुकेश): घुमारवीं उपमंडल में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाकर तेज रफ्तार वाहनों पर नकेल कसने के प्रयास भी किए परंतु वाहन चालकों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। वीरवार को भी डंगार पंचायत के गांव हरितल्यांगर में एक महिला बंती देवी (55) पत्नी चंद्र प्रकाश उस समय तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई जब वह एक निजी कार्य से अपने रिश्तेदार पूर्व प्रधान जगरनाथ के घर जा रही थी। इस दौरान एक कार ने उक्त महिला को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के चलते महिला उछलकर झाड़ियों में जा गिरी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्थियों के अनुसार इस दौरान वाहन चालक ने रोकने की बजाय गाड़ी की गति और तेज कर दी।
PunjabKesari
प्रशासन ने पीड़ित परिवार को दिए 20 हजार रुपए
हादसे की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे ए.एस.आई. प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल घुमारवीं में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है तथा पुलिस ने वाहन को पकड़ने के लिए घेराबंदी तेज कर दी है और शीघ्र ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा। उधर, प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार भराड़ी कर्म चंद व हलका PunjabKesariपटवारी सुरेश चोपड़ा ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की।

समय रहते पुलिस को दी जानकारी, फिर नहीं पकड़े आरोपी
पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत डंगार जगरनाथ शर्मा ने बताया कि वह भी अपने वाहन में उसी दिशा में आ रहे थे तथा जब उन्होंने यह हादसा देखा तो उन्होंने उस वाहन को पकडऩे के लिए अपना वाहन भी तेज गति से दौड़ाया लेकिन आरोपी गाड़ी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि उन्होंने समय रहते पुलिस को भी अवगत करवाया दिया था तथा यदि पुलिस ने समय पर अपनी चुस्ती दिखाई होती तो आरोपी पकड़ में आ सकते थे लेकिन पुलिस ही घटना स्थल पर काफी देरी से पहुंची, जिसके चलते उसे लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस शीघ्र ही वाहन सहित आरोपियों को दबोच लेगी तथा इसके लिए उन्होंने संबंधित पुलिस थानों को भी सूचित कर दिया है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!