सरकार और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ CITU का हल्ला बोल, जमकर गरजे आऊटसोर्स कर्मचारी (Video)

Edited By Vijay, Updated: 06 Oct, 2018 06:41 PM

प्रदेश सरकार के द्वारा आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए कोई नियमितीकरण नहीं किए जाने के विरोध में सीटू कम्युनिष्ट पार्टी ने हमीरपुर में धरना-प्रर्दशन किया। इस अवसर पर सीटू के राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर की अगुवाई में बिजली विभाग के आऊटसोर्स...

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश सरकार के द्वारा आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए कोई नियमितीकरण नहीं किए जाने के विरोध में सीटू कम्युनिष्ट पार्टी ने हमीरपुर में धरना-प्रर्दशन किया। इस अवसर पर सीटू के राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर की अगुवाई में बिजली विभाग के आऊटसोर्स कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार और ऊर्जा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने आऊटसोस कर्मचारियों केलिए ठोस नीति बनाने की मांग।
PunjabKesari
प्रदेश स्तरीय धरना देने के लिए तैयार की रणनीति
आऊटसोर्स कर्मचारियों द्वारा 12 मार्च को शिमला मुख्यालय पर भी प्रदेश स्तरीय धरना देने के लिए रणनीति तैयार की गई। सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले आऊटसोर्स कर्मचारियों को रैगुलर करने के लिए कहा था लेकिन आज अपने वायदे से मुकर रही है, जिसके चलते प्रदेश के 40 हजार कर्मचारियों का भविष्य अधर में लटका हुआ है।
PunjabKesari
2500 कर्मचारियों को निकालने की फिराक में विभाग
वहीं बिजली विभाग के आऊटसोर्स कर्मचारी संघ के पदाधिकारी ने बताया कि बिजली विभाग में 2500 आऊटसोर्स कर्मचारियों को निकालने की फिराक में है। उन्होंने बताया कि 10-12 सालों से विभाग में सेवाए दे रहे हैं लेकिन सरकार अब ठोस नीति नहीं बना रही है जिस कारण मजबूरन सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करना पड रहा हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!