देवसदन में मिस्टर कुल्लू एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता आयोजित

Edited By kirti, Updated: 24 Jun, 2018 04:54 PM

organized mr kullu amateur body building competition in devassad

जिला मुख्यालय कुल्लू के देवसदन में जिला स्तरीय मिस्टर कुल्लू एमेच्योर बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में कुल 25 युवाओं ने अपनी प्रतिभा का दमखम दिखाया। इननाईट द फिटनेस इरा के संचालक एवं प्रतियोगिता के संयोजक आशीष सिंह लेग्दो और...

कुल्लू (मनमिंदर):जिला मुख्यालय कुल्लू के देवसदन में जिला स्तरीय मिस्टर कुल्लू एमेच्योर बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में कुल 25 युवाओं ने अपनी प्रतिभा का दमखम दिखाया। इननाईट द फिटनेस इरा के संचालक एवं प्रतियोगिता के संयोजक आशीष सिंह लेग्दो और आशीष ठाकुर ने बताया कि एक दिवसीय इस प्रतियोगिता में जिलाभर के युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान 50 किलोग्राम भार वर्ग से लेकर 85 किलोग्राम भार वर्ग तक के सभी प्रतिभागियों की अलग-अलग प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें 50 से 55 किलोग्राम भार वर्ग में राज देवी पुजाक विजेता रहे जबकि 55 से 60 में संजीव ठाकुर, 60 से 65 में मनु नेगी, 65 से 70 में मोहित भारद्वाज, 75 से 80 में हरीश शर्मा व 80 से 85 किलोग्राम भार वर्ग में अमरीश ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए विजेता रहे। इसके अलावा इस प्रतियोगिता में हरीश शर्मा, अमरीश माला व मनु ओवर आल विजेता रहे।

इसमें हरीश शर्मा ने मिस्टर कुल्लू 2018 एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व अमरीश ने कांस्य व मनु ने रजत पदक अपने नाम किया। आशीष सिंह लेग्दो व आशीष ठाकुर ने बताया कि इससे पहले भी 2017 में कुल्लू में एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन एक पहल के रूप में सफलतापूर्वक करवाया गया था जहां पर जिला से ही नहीं बल्कि प्रदेश के अन्य जिलों से भी प्रतिभागियों ने अपना दमखम दिखाया था। मिस्टर कुल्लू 2017 एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता की पिछली सफलता को देखते हुए ही इस बार भी यह प्रतियोगिता आयोजित की गई और इस प्रतियोगिता में भी युवाओं ने खूब दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने बताया कि नई प्रतिभाओं में उत्साह और जोश का संचार करने और साथ ही लोगों में फिटनेस के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से यह प्रतियोगिता आयोजित की गई है।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!