बजट सत्र में सरकार को घेरेगा विपक्ष : विक्रमादित्य सिंह

Edited By prashant sharma, Updated: 12 Feb, 2021 02:57 PM

opposition will surround government in budget session vikramaditya singh

कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने शिमला जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी पर कांग्रेस की जीत को पार्टी के लिए बड़ी ऊर्जा करार दिया है और कहा है कि 2022 में भी कांग्रेस सरकार बनायेगी। जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है

शिमला (योगराज) : कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने शिमला जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी पर कांग्रेस की जीत को पार्टी के लिए बड़ी ऊर्जा करार दिया है और कहा है कि 2022 में भी कांग्रेस सरकार बनायेगी। जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है क्योंकि 3 साल में जो सरकार ने वादे किए थे वह एक भी पूरा नहीं हुआ है। जिसमें 69 हाई वे, बेरोजगारी, मंडी का एयरपोर्ट या सेब बागवानों को राहत देने की बात हो सभी मोर्चे पर सरकार फैल हो गई है। विपक्ष बजट सत्र में एक बार फिर से सरकार को जनहित के मुद्दों पर घेरने को तैयार है। 

शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने जिला परिषद शिमला और कुल्लू मैं कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी को बड़ी कामयाबी करार दिया है। साथ ही जयराम सरकार को देते हुए कहा कि 6 मार्च को मुख्यमंत्री विधानसभा में बजट पेश करने जा रहे हैं जिससे लोगों को ज्यादा उम्मीदें नहीं है क्योंकि सरकार ने 3 साल में जो सपने प्रदेश के लोगों को दिखाए थे वह पूरे नहीं हो पाए हैं। बजट में हर बार कई नई स्कीमों का शुभारंभ होता है, लेकिन धरातल पर सरकार की कोई भी योजना सफल नहीं हुई है। विपक्ष बजट सत्र के दौरान पुरानी पेंशन बहाली, एसएमसी अध्यापकों का मामला, 69 एनएच, चार धाम यात्रा योजना और बेरोजगारी शॉट तमाम विषयों को सदन में उठाएगा। पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को कांग्रेस 2022 के चुनावों से पहले बनने वाले मेनिफेस्टो भी डालेगी और उसे लागू करने का भी प्रयास किया जाएगा। सिंह ने कांगड़ा के फतेहपुर से कांग्रेस कके वरिष्ठ विधायक सुजान सिंह पठानिया के निधन पर दुख व्यक्त किया और पार्टी के लिए बड़ी क्षति करार दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!