विधानसभा परिसर में केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष ने की नारेबाजी, जानिए क्यों

Edited By Vijay, Updated: 07 Jan, 2020 11:08 PM

opposition sloganeering against central government

कांग्रेस विधायक दल ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मंगलवार को एकदिवसीय विशेष सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में विपक्षी सदस्यों ने...

शिमला (ब्यूरो): कांग्रेस विधायक दल ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मंगलवार को एकदिवसीय विशेष सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में विपक्षी सदस्यों ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष अग्रिहोत्री ने कहा कि सरकार के इशारे पर जेएनयू में छात्रों को पीटा गया। सरकार एक तरफ जहां युवाओं को नौकरी देने में असमर्थ है, वहीं दूसरी तरफ शैक्षणिक संस्थानों का माहौल खराब किए जाने के प्रयास हो रहे हैं।

सरकार प्रायोजित गुंडागर्दी नहीं होगी सहन

उन्होंने कहा कि सरकार प्रायोजित गुंडागर्दी को सहन नहीं किया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष ने सदन की कार्यवाही के बाद कहा कि यदि सरकार सदन में पूरा लेखा-जोखा रखती तो एक सार्थक चर्चा होती लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार हर माह कर्ज ले रही है जबकि सत्ता में आने से पहले इस बारे बड़ी-बड़ी बातें कही जाती थीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!