तेज रफ्तार बाइक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, एक की मौत

Edited By Vijay, Updated: 18 Jun, 2019 08:43 PM

one death in collision between bike and school bus

विकास खंड गगरेट के लौहारली गांव में एक स्कूल बस व बाइक में हुई भिड़ंत में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का कारण बाइक चालक की लापरवाही को बताया जा रहा है। गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गगरेट (बृज): विकास खंड गगरेट के लौहारली गांव में एक स्कूल बस व बाइक में हुई भिड़ंत में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का कारण बाइक चालक की लापरवाही को बताया जा रहा है। गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह रोजाना की तरह गगरेट के एक निजी स्कूल की बस छात्रों को लेकर स्कूल आ रही थी। लौहारली गांव में संपर्क मार्ग से जैसे ही बस मुख्य मार्ग की तरफ आने लगी तो एक तेज रफ्तार बाइक ने गलत दिशा में आकर बस को टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक का सिर सीधा बस से जा टकराया। इसके चलते उसके सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यू.पी. का रहने वाला था बाइक सवार

घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक की पहचान मोहम्मद मोमिन पुत्र यासीन मोहम्मद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। मोहम्मद मोमिन यहां मजदूरी का काम करता था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण बाइक चालक की लापरवाही पाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!