बिझड़ी ब्लॉक भवन और वेटरनरी भवन निर्माण को एक करोड़ मंजूर

Edited By prashant sharma, Updated: 05 Oct, 2021 04:16 PM

one crore approved for construction of bijri block building and veterinary

स्थानीय उपमंडल के बिझड़ी ब्लॉक में भवन निर्माण और वेटरनरी भवन निर्माण के लिए एक करोड़ की राशि मंजूर हुई है। इसमें वेटरनरी अस्पताल भवन को 50 लाख और ब्लॉक कार्यालय भवन को 50 लाख की राशि स्वीकृत हुई है।

बड़सर : स्थानीय उपमंडल के बिझड़ी ब्लॉक में भवन निर्माण और वेटरनरी भवन निर्माण के लिए एक करोड़ की राशि मंजूर हुई है। इसमें वेटरनरी अस्पताल भवन को 50 लाख और ब्लॉक कार्यालय भवन को 50 लाख की राशि स्वीकृत हुई है। जिससे ढटवाल क्षेत्र में विकास कार्य में तेजी आएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए पंचायती राज एवं पशुपालन विभाग मंत्री वीरेंद्र कंवर का आभार जताया है। 

गौरतलब है कि बैटनरी अस्पताल बिझड़ी का भवन काफी पुराना हो चुका है तथा स्थानीय लोगों द्वारा भवन निर्माण की मांग उठाई गई थी। इसके साथ ही विकास खंड बिझड़ी में कार्यालय भवन निर्माण के लिए मांग की गई थी। मंत्री के बिझड़ी दौरे के समय लोगों ने यह मांग रखी थी। पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने लोगों की मांग को पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर के समक्ष रखा। इस दौरान  उन्होंने जल्द ही राशि मंजूर करने का आश्वासन दिया था। मंगलवार को पूर्व विधायक बलदेव शर्मा जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह थाना कलां में पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से मिले।

उन्होंने ब्लॉक बिझड़ी के भवन निर्माण को 50 लाख और पशुपालन अस्पताल बिझड़ी के भवन निर्माण को 50 लाख की राशि के स्वीकृति पत्र सौंपे। क्षेत्र के लोगों की यह मांग काफी लंबे समय से चली आ रही थी। उन्होंने क्षेत्रवासियों की ओर से मुख्यमंत्री और मंत्री वीरेंद्र कंवर का धन्यवाद किया है। भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने बताया कि बिझड़ी में ब्लॉक भवन के लिए 50 लाख और वेटनरी भवन के लिए 50 लाख की राशि मंजूर हुई है। इन दोनों भवनों के निर्माण को एक करोड़ की राशि मंजूर होने पर प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पंचायती राज एवं पशुपालन विभाग मंत्री वीरेंद्र कंवर का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि जल्द ही दोनों भवनों का शिलान्यास करवाया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!