चार किलो 40 ग्राम चरस के साथ बल्ह के बाल्ट में एक गिरफ्तार

Edited By prashant sharma, Updated: 18 Dec, 2020 11:33 AM

one arrested in balh balt with four kilos 40 grams of charas

बीते पांच दिनों के अंदर ही बल्ह पुलिस ने चरस माफिया पर बड़ी कारवाई अमल में लाई है। अब नए मामले में नशे के कारोबार से जुड़े एक 37 वर्षीय व्यक्ति को 4 किलो 40 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मंडी/रिवालसर (ब्यूरो) : बीते पांच दिनों के अंदर ही बल्ह पुलिस ने चरस माफिया पर बड़ी कारवाई अमल में लाई है। अब नए मामले में नशे के कारोबार से जुड़े एक 37 वर्षीय व्यक्ति को 4 किलो 40 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान ओम प्रकाश पुत्र राम सिंह गांव व डाकघर वागाचनोगी तहसील थुनाग जिला मंडी के रूप में हुई है। बल्ह पुलिस के लिये इसे बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। पुलिस की मुस्तेदी देख नशे के कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी बल्ह कमलेश कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ शुक्रवार देर रात को बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाल्ट पंचायत के बाल्ट (जजरोत) नामक स्थान पर नाका लगाए हुए थे तथा आने जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रख रहे थे।

इस बीच रात करीब 12ः30 के बीच रती की तरफ से मैरामसीत की ओर जा रही एक ऑल्टो कार नंबर एचपी 87-0269 जिसे उक्त चरस आरोपी ड्राइव कर रहा था  जब उसे जांच के लिए रोका तो वह कार की स्पीड को और तेज करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया। इस दौरान जब कार की तलाशी ली तो उसमें 4 किलो 40 ग्राम चरस बरामद हुई है। गौरतलब की इसी सड़क मार्ग पर गत रविवार को बल्ह पुलिस ने एक चरस तस्कर की गाड़ी से एक किलो 48 ग्राम चरस पकड़ी थी। मामले की पुष्टि डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चरस आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अब अदालत में पेश किया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!