एक माह पूर्व बनी पुलिया गिरने की कगार पर, प्रशासन ने बंद करवाया यातायात

Edited By Simpy Khanna, Updated: 02 Oct, 2019 11:47 AM

on the verge of collapsing the administration stopped traffic

नैशनल हाईवे 707 पर बना एक महीने पहले लोहे का पुल एक बार फिर गिरने की स्थिति में है। गौरतलब है कि 18 अगस्त को क्षेत्र में भारी बारिश के चलते शिलाई रोनहाट के बीच श्रीक्यारी के पास एक पुलिया नाले में ढह गई थी। इसके बाद लगभग 15 दिन तक रोनहाट क्षेत्र का...

शिलाई (रवि) : नैशनल हाईवे 707 पर बना एक महीने पहले लोहे का पुल एक बार फिर गिरने की स्थिति में है। गौरतलब है कि 18 अगस्त को क्षेत्र में भारी बारिश के चलते शिलाई रोनहाट के बीच श्रीक्यारी के पास एक पुलिया नाले में ढह गई थी। इसके बाद लगभग 15 दिन तक रोनहाट क्षेत्र का आवागमन शिलाई व पांवटा से पूरी तरह कटा रहा। एन.एच अथॉरिटी ने जैसे-तैसे 15 दिन में रोड बहाल किया और यहां पर एक लोहे की पुलिया लगाकर वाहनों का आवागमन शुरू किया था। लेकिन पिछले कल हुई भारी बारिश के चलते उक्त लोहे की पुलिया भी बहने की कगार पर आ गई है। पुल के दोनों ओर सीमैंट के बनी स्पोट्स ढह गई हैं।

स्थानीय व्यक्ति सुरेश शर्मा का कहना है कि पुल के दोनों ओर से गाडिय़ों का आना-जाना लगातार जारी है और इस पर सफर खतरे से खाली नहीं है। इस संबंध में डी.सी. सिरमौर आर.के. परूथी ने बताया कि तुरंत ही सर्वप्रथम पहले गाडिय़ों की आवाजाही पुल पर बंद कर दी जाएगी। इसके बाद अगला कदम उठाया जाएगा। एन.एच. विभाग के एक्सियन अनिल शर्मा ने बताया कि पुराने पुल का निचला हिस्सा भारी बारिश के कारण ढह गया है जिसके चलते अब नई पुलिया के लिए भी खतरा बना है। यहां पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी गई तथा जल्दी ही इसका कोई और समाधान किया जाएगा।

जल्द बने पुल ताकि मंडियों तक पहुंच सकें सब्जियां

गोपाल, बिट्टू,आशु, सोनू ,अमित , गोविंद ठाकुर, संतराम ठाकुर, बारुराम ठाकुर, वीर विक्रम, गुलाब पुंडीर, अनिल शर्मा,संदीप चौहान व सुरेश पुंडीर का कहना है कि रोड के बंद होने के कारण उन्हें काफी नुक्सान हुआ है। लोगों ने कहा कि आजकल हमारे क्षेत्र से गोभी, टमाटर व अदरक मंडियों के लिए इसी रोड से जाता था परंतु रोड बंद होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि हम प्रशासन से यह कहना चाहते हैं कि इस पुल को जल्द से जल्द तैयार किया जाए ताकि हम अपनी सब्जियों को समय से मंडियों में पहुंचा सकें।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!