शिक्षक की करतूत : ऑनलाइन स्टडी के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में भेज दिए अश्लील वीडियो

Edited By Vijay, Updated: 29 May, 2020 09:04 PM

obscene video sent to whatsapp group created for online study

कांगड़ा जिला के शिक्षा खंड इंदौरा के तहत आने वाले एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक द्वारा बच्चों के लिए ऑनलाइन अध्ययन व्यवस्था के तहत बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजने का मामला पुलिस थाना इंदौरा में दर्ज किया गया है।

बडूखर (ब्यूरो): कांगड़ा जिला के शिक्षा खंड इंदौरा के तहत आने वाले एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक द्वारा बच्चों के लिए ऑनलाइन अध्ययन व्यवस्था के तहत बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजने का मामला पुलिस थाना इंदौरा में दर्ज किया गया है। पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि उक्त स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है कि स्कूल के एक शिक्षक ने बच्चों की ऑनलाइन स्टडी के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेज दिए। प्रधानाचार्य ने अभिभावकों द्वारा विरोध दर्ज कराने के बाद उक्त अध्यापक पर मामला दर्ज करवाया है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कब्जे में लिया अध्यापक का फोन

पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामला संज्ञान में आने के बाद आईटी एक्ट 67 के तहत उक्त अध्यापक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है व आगे की जांच शुरू कर दी गई है। फोन को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं व बच्चों से पूछताछ कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!