अब सुंदरनगर Bus Stop पर Senior Citizen के साथ परिचालक ने की बदसलूकी (Video)

Edited By Ekta, Updated: 03 Jun, 2019 02:26 PM

सुंदरनगर में एक 76 वर्षीय सीनियर सिटीजन के साथ हरियाणा रोडवेज के परिचालक द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता प्रकाश चंद भारद्वाज पुत्र अनंत राम निवासी रोपा डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने इस व्यवहार को...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर में एक 76 वर्षीय सीनियर सिटीजन के साथ हरियाणा रोडवेज के परिचालक द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता प्रकाश चंद भारद्वाज पुत्र अनंत राम निवासी रोपा डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने इस व्यवहार को लेकर सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र दिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार रविवार को उन्होंने सुंदरनगर बस स्टैंड से ललित चौक जाने के लिए मनाली से चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस नंबर एचआर-68-7914 पर बैठे। इसी दौरान बस में बैठने पर परिचालक ने उनसे उनके गंतव्य स्थान के बारे में पूछा। 

इस पर शिकायतकर्ता द्वारा ललित चौक तक जाने के बारे में उसे बताया लेकिन ऐसा सुनते ही परिचालक तैश में आ गया और बदसलूकी करने लग गया। वहीं श्किायतकर्ता द्वारा उससे टिकट मांगा गया तो परिचालक ने टिकट देने से साफ इंकार कर दिया गया। इसके उपरांत बस का परिचालक शिकायतकर्ता को अपशब्द कहने लगा। बस के परिचालक द्वारा सभी सवारियों के सामने शिकायतकर्ता को धमकाते हुए कहा कि जो तुमने करना है कर लो मैं किसी से नहीं डरता हूं। शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस से उपरोक्त परिचालक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने थाना में हरियाणा रोडवेज के परिचालक के द्वारा बदसलूकी करने को लेकर एक शिकायत पत्र आया है। पुलिस ने शिकायत पत्र को दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।









 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!